भारत की जीत के बाद पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद, पुलिस ने मामला कराया शांत


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : विश्व कप में भारत पाकिस्तान मैच में भारत की जीत के बाद मुजफ्फरपुर में पटाखा फोड़ने के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद बढ़ने लगा. वही सूचना के बाद मौके पर कई थाने के पुलिस पहुंची और काफी मस्सकत के बाद दोनो पक्ष को समझा बुझा कर कराया मामला शांत. मामला शहर के पुरानी गुदरी रोड की है..


बता दें की शानदार जीत दर्ज की और पाकिस्तान को मात दी। जीत की खुशी में जहा देशभर में जश्न का माहोल था वही मुजफ्फरपुर में भी कई इलाके में लोगो ने जश्न मनाया. इधर शहर के पुरानी गुदरी रोड में जीत के बाद कुछ युवकों के द्वारा पटाखा फोड़ना शुरू कर दिया, इसी दौरान स्थानीय एक व्यक्ति ने घर में किसी के बीमार होने की बात कह पटाखा नही फोड़ने की अपील की, जिसके बाद दोनो पक्षों के बीच विवाद बढ़ने लगा. इधर विवाद बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर कई थानो की पुलिस पहुंची और एएसपी नगर अवधेश दीक्षित भी पहुंचे साथ ही शांति समिति के सदस्य भी मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को एक साथ बैठा कर बातचीत किया. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बूझकर मामला शांत कराया. इलाकेें में शांति व्यवस्था कायम है.


इधर एएसपी नगर अवधेश दीक्षित ने बताया फटका फोड़ने को लेकर दो परोसियों के बीच हल्का विवाद हुआ है।एक लड़के को फटाखा से हल्का हाथ जल गया है, दोनो पक्षों को समझा दिया गया है। घटना के बाद मोहल्ले में पुलिस जवान एहतियातन कैंप कर रही है। इलाके में शांति व्यवस्था कायम है।आगे की कानूनी कारवाई की जाएगी। अफवा फैलाने वाले पर करवाई की जाएगी. माहौल खराब करने वाले पर करवाई की जाएगी.

  

Related Articles

Post a comment