डबल मर्डर कांड : 10 घंटे बाद शांत हुआ लोगों का आक्रोश मुख्यालय डीएसपी ने 24 घंटे के अंदर बदमाशों को गिरफ्तार करने का दिया आश्वासन



अश्वनी कुमार, प्रत्येक न्यूज


समस्तीपुर : जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मडडिहा गांव में ब्रह्म स्थान के पास डबल मर्डर कांड को लेकर लोगों का भड़का आक्रोश करीब 10 घंटे बाद सोमवार देर शाम जाकर समाप्त हुआ ।लोगों के आक्रोश के कारण सोमवार को दिनभर समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप रहा। वहीं नरहन दलसिंहसराय नरहन रोसड़ा नरहन समस्तीपुर सड़क मार्ग भी बाधित रहा। जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा ट्रेन सेवा बाधित होने के कारण रेलवे प्रशासन ने न्यू जलपाईगुड़ी से उदयपुर सिटी जा रही एक्सप्रेस ट्रेन को रूट् बदल कर बरौनी के रास्ते चलाया। जबकि समस्तीपुर से खुलने वाली तीन सवारी ट्रेनों का परिचालन रद्द करना पड़ा। वहीं कई माल ट्रेन भी समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड पर विभिन्न जगहों पर रुकी रही। वहीं करीब 8 घंटे तक हमसफर एक्सप्रेस को रोसड़ा स्टेशन पर खड़ा रहना पड़ा।

उधर बाद में सोमवार देर शाम समस्तीपुर से मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार विभूतिपुर पहुंचे उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए बताया कि 24 घंटा के अंदर इस मामले में बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही तत्काल मृतक के घर पर एक सेक्शन फोर्स की तैनाती कर दी गई है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई थी ।


हत्या के बाद भाग रहे बदमाश का सीसीटीवी फुटेज आया सामने :-


उधर इस डबल मर्डर कांड में घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाश का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है सीसीटीवी फुटेज में एक अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाश तेजी से भागते हुए दिखाई पड़े हैं जिसमें एक हेलमेट पहन रखा है ।जबकि दूसरा मफलर पहना हुआ है। हाला की सीसीटीवी फुटेज काफी दूर से है इसलिए चेहरा उतरा अस्पष्ट दिखाई नहीं पड़ रहा है।


चिमनी जाने के दौरान पूर्व मुखिया और उनके सहयोगी की हुई थी हत्या :-


सोमवार सुबह चिमनी जा रहे सिंघिया बुजुर्ग पश्चिम पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह और उनके सहयोगी सत्यनारायण महतो की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश भड़क उठा था।

  

Related Articles

Post a comment