बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह , गर्मजोशी के साथ हुआ स्वागत

रंजीत कुमार की रिपोर्ट

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे डा अखिलेश प्रसाद सिंह का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। पटना एय़रपोर्ट पर पहले से ही ढोल नगाड़े के बीच कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहुंचे हुए थे।

इस बीच जैसे ही डा अखिलेश प्रसाद सिंह पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर भक्त चरण दास, लोकसभा की पूर्व स्पीकर मीरा कुमार, कांग्रेस विधायक दल के नेता सह भागलपुर विधायक अजीत शर्मा मौजूद रहें। अखिलेश प्रसाद सिंह के साथ बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पूर्व लोकसभा की स्पीकर रही।

डा अखिलेश प्रसाद सिंह का रोड शो चल रहा है। जो पटना एयरपोर्ट होते हुए पटना के विभिन्न चौक चौराहे तक पहुंच रहा है। हर चौक चौराहे पर डा अखिलेश प्रसाद सिंह का स्वागत किया जा रहा है। रोड शो को देखते हुए पटना के हर चौक चौराहे पर बैनर पोस्टर लगाया गया था। दोनों तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ता डा अखिलेश प्रसाद सिंह का स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि डा अखिलेश प्रसाद सिंह के लिए कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी कांटो भरा ताज है। लोकसभा 2024 की तैयारी के साथ साथ बिहार कांग्रेस के अंदर गुटबाजी को खत्म करना भी एक चुनौती है। वहीं डा अखिलेश प्रसाद सिंह के लिए फारवर्ड का जाति कार्ड के साथ सभी जाति के कार्यकर्ता एवं नेता को एकजुट करना भी चुनौती है।

  

Related Articles

Post a comment