मुजफ्फरपुर मे मकान निर्माण कार्य के दौरान छत से गिरकर एक मजदूर की मौत : मुआवजे की मांग को लेकर जमकर किया हंगामा

Reporter/Rupesh Kumar

मुजफ्फरपुर : ज़िले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब छत से गिरकर एक मजदूर कि मौत हो गई।जिसके बाद लोगो ने मुआवजे कि मांग को लेकर के जमकर हंगामा किया. मौके पर पुलिस के पहुँचने के बाद मामला शांत हुआ.

मामला ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का बृज बिहारी गली का बताया गया है. जानकारी के अनुसार शनिवार कि देर शाम ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के बृजबिहारी गली में एक घर का निर्माण कार्य चल रहा था लिफ्ट वाली मशीन के द्वारा छत की ढलाई हो रही थी. इसी दौरान बोचहा थाना क्षेत्र के मझौली गांव के निवासी 26 वर्षीय अरविंद राय छत से गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का महौल बन गया। सहयोगी मजदूरों ने उसे जुरण छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद मजदूर कि मौत हो गई। वही मौके का फायदा उठा कर ठीकेदार वहां से भाग गया। उसके बाद मृत मजदूर के सहयोगी ब्रिज बिहारी गली ले गए।उसके बाद कार्य स्थल के पास जमकर हंगामा करते हुए बवाल काटा है। स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची तब जा कर मामला शांत हुआ.

जानकारी के अनुसार अस्पताल में एक की मौत के बाद ठीकेदार वहां से फरार हो गया तब मृत अरविंद के एक सहयोगी उसको घटना स्थल ले गए और मुआवजे कि मांग करने लगे लेकिन गृह स्वामी भी इंकार कर गया. उसके बाद से उसके गांव मझौली से 40 से 50 की संख्या में उसके ग्रामीण घटना स्थल पर आ गए और जम कर हंगामा करने लगे. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ मामले पर ब्रह्मपुरा थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि ब्रिज बिहारी गली में छत से गिर कर एक मजदूर के मौत कि सूचना आई है जिसको लेकर हंगामा हुआ था हालाकि हंगामा अब शांत हो गया है.

  

Related Articles

Post a comment