मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ - दो अपराधि ढेर





Reporter/Rupesh Kumar


एंकर : मुजफ्फरपुर पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने को लेकर लगातार कारवाई में जुटी है, बीतें कुछ दिन पूर्व भी पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, वही सोमवार को एक बार फिर मुजफ्फरपुर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमे दो अपराधियों को गोली लगी है, जिसको पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.


दरअसल मामला मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र का है, जहा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की कुछ अपराधकर्मी बैंक लूट की नियत से इकट्ठा हुए, सूचना मिलते ही पुलिस उक्त स्थान पहुंची, जहा पहले से मौजूद अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दिए, इस घटना में पुलिस वाहन पर कई गोलियां लगी. वही पुलिस ने आत्मरक्षा में अपराधियों पर फायरिंग कर दी, जिसमे दो अपराधियों को गोली लगी है, बताया जा रहा है एक को दो गोली जबकि दूसरे अपराधी को एक गोली लगी, जिसके पुलिस दोनो को इलाज के एसकेएमसीएच अस्पताल लाया गया. दोनो के पैर में गोली लगी है.


मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने कहा की पुलिस को सूचना मिली थी कुछ अपराधी बैंक लूट की नियत से इकट्ठा हुए है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहा पुलिस को देखते ही अपराधी गोली चलाने लगी, जवाबी कारवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई , जिसमे दो अपराधी को गोली लगी है, जो अभी इलाजरत है. दोनो अपराधी की पहचान सुंदरम और दीपू के रूप में हुई है, सुंदरम के ऊपर लगभग एक दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है जिसमे ज्यादातर बैंक लूट से जुड़े है, वही दूसरे अपराधी का अपराधिक इतिहास खंगारा जा रहा है.



  

Related Articles

Post a comment