शराब की छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग के जवान की नदी में डूबने से मौत : शराब माफियाओं के साथ हुई थी मारपीट

Reporter/Rupesh Kumar

मुजफ्फरपुर : इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहाँ देर रात शराब को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस में एक सिपाही की डूबने से मौत हो गई है. मामला मुशहरी थाना क्षेत्र के दरधा इलाके की है जहाँ देर रात नदी किनारे शराब बनाने की सुचना पर पहुंची उत्पाद पुलिस के एक जवान दीपक कुमार की नदी में डूबने से मौत हो गई.

जवानों की माने तो छापेमारी के दौरान जब नदी में शराब माफिया और मृतक जवान जा गिरे तो दोनो के बीच मारपीट भी हुई थी, वही घटना के बाद प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

मृतक जवान के साथ अभिषेक ने बताया हमलोगो को पता चला की बूढ़ी गंडक के पास रेड करना है, जब नदी किनारे हम छापेमारी करने पहुंचे तो काफी दूर लाइट जलता नजर आया. हम लोग ज़ब पास में गए तो दो शराब माफिया के साथ उक्त जवान नदी के गहरे पानी में चला गया और फिर ऐसा प्रतीत हुआ की मारपीट भी हुई और फिर दोनों नाव लेकर भागने की कोशिश की जिसपर दीपक के साथ दोनो की हथापाही भी हुई., अन्य साथी जबतक पहुँचते तबतक वो पानी के अंदर जा चुका था, घटना देर रात की बताई है.

डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने कहा की मुसहरी, सकरा और बोचहा थाने का सीमावर्ती इलाका है वहा बूढ़ी गंडक के किनारे वाले क्षेत्र में छापेमारी की गई थी इस दौरान आबकारी विभाग के एक जवान की नदी में डूब जाने से मृत्यु हो गई, जब उनसे सवाल किया गया की दो शराब तस्करों को उक्त जवान पकड़ लिया था और हाथा पाही भी हुई इसपर डीएसपी पूर्वी ने कहा की जो भी तथ्य है उसके हरएक बिंदु की जांच की जायेगी लेकिन प्रथम दृष्ट्या ऐसा कोई साक्ष्य सामने नही आया है. पुलिस कारवाई में जुटी है.

जानकारी के अनुसार मृतक जवान दीपक मूल रूप से भागलपुर के रहने वाले है, इनके परिजन का इंतजार किया जा रहा है, तब पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. फिलहाल शव को उत्पाद बैरक में रखा गया है.

  

Related Articles

Post a comment