गायघाट में शादी समारोह में मारपीट, एक युवक की मौत, कई घायल

Reporter/Rupesh Kumar

मुजफ्फरपुर: जिले के गायघाट थाना क्षेत्र ने शादी समारोह के दौरान आपसी विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मारपीट में एक अधेड़ की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर कई संदेहियों से पूछताछ कर रही है।अन्य की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला गायघाट थाना क्षेत्र के शिवदाहा तिरसठ गांव का है, जहां किसी बात को लेकर शादी समारोह के दौरान किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन यहां डीएमसीएच में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।घटना के बाद आसपास के सभी इलाकों में हड़कंप मच गया हैं।जानकारी के अनुसार शिवदाहा तिरसठ में बुधवार की देर रात एक शादी समारोह के अवसर पर ब्रह्म पूजा के दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक 42 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। घटना में मृतक की पहचान शिवदाहा गांव निवासी महेन्द्र यादव के 42 वर्षीय बबलू यादव के रूप में हुई है।दूसरे घायल ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान बिन्देशवर यादव के पुत्र पिंटू यादव के रूप में हुई हैं ।वहीं पहले पक्ष के घायलों में मनीष कुमार, महाराज कुमार, रहिस कुमार, विवेक कुमार, सोनू कुमार शामिल हैं ।दूसरे पक्ष के घायलों में राजनंदन यादव बताया जा रहा है। 

मृतक के भतीजी की थी शादी; शादी की खुशियाँ मातम में बदला 

मृतक बब्लू यादव के भतीजी की शादी थी। जहां देर रात दरभंगा जिले के केतुका से बरात आयी थी।वहीं दूसरी ओर दूसरे पक्ष के भी बेटी की शादी थी। दोनो की बरात आयी हुई थी। ब्रह्म पूजा के दौरान कुछ युवको ने दोनो पक्षो से किसी बात को लेकर कहां सुनी हो गयीं। लेकिन नशे की धूत में दोनो ओर से खूब लाठी ठंडा, ईट से मारपीट शुरू हो गया। इस दौरान बबलू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। जहाँ इलाज के दौरान उनहोंने दम तोड़ दिया।घटना की सूचना मिलने पर दल बल के साथ गायघाट और बेनीबाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूछताछ कर रही है.

मामले में डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने कहा की दोनो परिवार में शादी समारोह था और दोनो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. मारपीट के घटना में एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान हो गई. पुलिस कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  

Related Articles

Post a comment