कोहरे का कहर या ओवरटेक का असर! - मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, कई गाड़ियां टकराई



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : ठंड आते ही कोहरे छाने लगते है, जिससे सड़कों पर गाड़ी चलाना मुश्किल होता है! ऐसे में सड़क दुर्घटना की घटनाएं अधिक देखने को मिलती है, हालाकि ओवरटेक से भी सड़क दुर्घटना का मामला प्रकाश में आते रहता है, चाहे बड़ी वाहन हो या छोटी वाहन हर कोई पहले/स्पीड जाने का प्रयास करती है जिससे ऐसी दुर्घटनाएं होने की भय लगा रहता है. अगर आप हाईवे पर बाइक या साइकल से चलते है तो महसूस होता होगा की जब बड़े बड़े वाहन ओवरटेक लेता है तो बाइक या साइकल सवार को बिल्कुल सड़क किनारे आना परता है क्योंकि ओवरटेक के दौरान बड़े वाहनों का स्पीड अत्यधिक रहता है?.


वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज चौक के पास एनएच 28 की है जहा उस समय हड़कंप मच गया जब एक के बाद एक कई गाडी आपस मे टकरा गई. वही इस दुर्घटन में एक बुलेट में आग लग गई जिसके बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई. जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में तकरीबन आधा दर्जन गाड़ी आपस में टकरा गई वही बताया जा रहा है की कुछ लोग गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए, जिसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. इधर सूचना पर पुलिस सदर थाना पुलिस और डायल 112 की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घटना में घायल सभी लोगो को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया है.


जानकारी के अनुसार एक ट्रक, दो ऑटो और एक बुलेट बाइक इस सड़क दुर्घटना में टकराई है या एक वाहन ने दूसरे वाहन को टक्कर मारा है इसकी अबतक जानकारी नहीं प्राप्त हुआ है, लेकिन इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


वही पुरे मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के बीबी गंज चौक के नजदीक NH 28 पर एक साथ कई गाड़िया आपस मे टकरा गई जिसमे कई लोग ज़ख्मी हो गए हैं जिनको ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


आपको बता दें कि आज ही सुबह में मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के काजिंडा के समीप एक स्कूटी और ट्रक की टक्कर में दो लोगो की मौत हो गई.

  

Related Articles

Post a comment