लाखो का विदेशी शराब बरामद - मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की कारवाई में कई तस्कर गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार 


मुजफ्फरपुर : यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराब तस्करों के द्वारा शराब की तस्करी का खेल जारी है, हालाकि पुलिस/उत्पाद शराब कारोबारियों की धरपकड़ में लगी रहती है, इसी दौरान मुजफ्फरपुर में उत्पाद की टीम ने सूचना के आधार पर अहियापुर थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया, साथ ही एक पिकअप को भी जब्त किया. वही टीम ने मौके से कई तस्करो को भी धरदबोचा.


बताया गया की उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघात बांध के समीप अवैध शराब की बड़ी खैप आने वाली है, जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उक्त जगह छापेमारी की जहा एक पिकअप पर लोद सैंकड़ो कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया साथ ही टीम ने मौके से कई तस्करो को दबोचा. जब्त शराब की कीमत लगभग पंद्रह से बीस लाख के बीच आंकी जा रही है.


वहीं पूरे मामले में मद्य निषेध विभाग के उपायुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट बांध के समीप एक पिकअप से 174 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया. साथ ही मौके से तीन तस्करो को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान मीनापुर क्षेत्र के देवेंद्र भगत उर्फ झगड़ू, अहियापुर क्षेत्र से विकास कुमार और निवास कुमार के रूप में की गई है, गिरफ्तार तस्करो से पूछताछ के बाद आगे की कारवाई की जा रही है.


होली पर्व आने को है ऐसे में शराब कारोबारियों तरह तरह नायाब तरीके का इस्तेमाल कर अभी से अवैध शराब के भंडारण में लगे हुए है हालाकि उत्पाद/पुलिस लगातार तस्करो के मंसूबे को नाकाम करते हुए शराब की बड़ी- बड़ी खेप बरामद कर रही है.

  

Related Articles

Post a comment