जंगल गोसाईपुर में पूर्व मंत्री ने किया 100 के भी ए का ट्रांसफार्मर का उद्घाटन



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर: राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने वुधवार को कांटी क्षेत्र के जंगल गोसाईपुर गांव में विद्युत विभाग द्वारा लगाए गए 100 सौ के भी ए का ट्रांसफार्मर का फिता काटकर उद्घाटन किया । ट्रांसफार्मर  उद्घाटन के उपरांत वर्षों से विद्युत समस्या से जूझ रहे विद्युत उपभोक्ताओं को समस्या से निजात मिल गया है। ट्रांसफार्मर लगने से आम उपभोक्ताओं के साथ-साथ बोरिंग से सिंचाई कार्य करने वाले किसानों को भी काफी राहत मिला है । एग्रीकल्चर कनेक्शन लेने के बावजूद सही ढ़ंग से वोल्टेज व समय पर लाइन उपलब्ध  नहीं होन से इस इलाके के विद्युत उपभोक्ता के साथ ही किसान खासे परेशान थे।

         इस अवसर पर उपस्थित विद्युत उपभोक्ताओं एवं स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की पूर्व में भी मैं कांटी क्षेत्र के हर एक लोगों को सुगम विद्युत सुविधा उपलब्ध कराया था , मै आगे भी जहां कहीं भी विद्युत का समस्या होगा हम हर हालत में समस्या का निदान कराएंगे। उन्होंने कहा कि आप विद्युत विपत्र समय पर जमा करें , विद्युत कंपनी को सहयोग करें हर  इलाके में समय से विद्युत सुविधा मिले इसके लिए प्रयास करुंगा।

            कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया इंद्र मोहन झा ने किया।  इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता जामुन सहनी, अनिल सहनी , महेंद्र सहनी , दीप नारायण सहनी , राजेश सहनी, बिंदेश्वर सहनी, विनोद सहनी, मुकेश कुमार सिंह , दिनेश चौधरी, गंगा भगत , निखिल कुमार आदि ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया.

  

Related Articles

Post a comment