गायघाट पुलिस ने ट्रक से लाखो का विदेशी शराब किया बरामद : एक गिरफ्तार



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के एनएच स्थित बेरुआ के समीप पुलिस ने सूचना के आधार पर एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया है. साथ ही मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बताया गया की जब्त की गई विदेशी शराब दरभंगा की और भेजी जा रही थी. लेकिन गायघाट पुलिस की कारवाई से सैंकड़ो लीटर विदेशी शराब के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया.


बताया गया की पुलिस और उत्पाद की नजरो से बचने के लिए कारोबारी ने उक्त ट्रक पर सेनेट्री पैड लोद कर उसके नीचे सैंकड़ो कार्टून विदेशी शराब छुपा रखी थी. जिसका पुलिस ने खुलासा कर लगभग 1500लीटर विदेशी शराब बरामद किया.


वही गायघाट थाना अध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग के द्वारा सूचना मिली की शराब लदा ट्रक मुजफ्फरपुर से दरभंगा की ओर जा रहा है। इसी बीच बेरुआ पुरानी ओपी के समीप एनएच 57 पर नाकेबंदी कर विदेशी शराब लदे ट्रक को जब्त कर लिया. उन्होने बताया की बरामद की गई शराब की मात्रा तकरीबन 15 सौ 40 लीटर के आसपास है, इसके साथ ही विदेशी शराब की टेट्रा पैक भरे 114 पेटी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया की पुलिस गिरफ्तार ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई किया जाएगा.

  

Related Articles

Post a comment