मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव - हथियार के बल पर सीएसपी से लूट



मुजफ्फरपुर ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन बेखौफ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग निकलता है. अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ रहा है की दिन - दहाड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने से पीछे नहीं हटते.


ताजा मामला हथौड़ी थाना क्षेत्र का है, जहा थाना क्षेत्र के ठिकही में एक बैंक ऑफ़ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र को अपराधियों ने निशाना बनाया और लगभग डेढ़ लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग निकला.  इधर सूचना के बाद एडिशनल एसपी पूर्वी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया. बता दें की ग्राहक सेवा केंद्र के बाहर लगे सीसीटीवी में अपराधियों के अंदर जाने और बाहर निकलने की तस्वीर कैद हो गया है. इधर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच पड़ता 


सीएसपी संचालक विकास ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधी जो नकाब पहने हुए थे उनमें से दो अपराधी बैंक के अंदर प्रवेश किया और पिस्तौल का भय दिखाकर ग्राहक सेवा केंद्र से एक लैपटॉप और लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद और वहां बैठे एक ग्राहक का मोबाइल लूट कर फरार हो गए.


एडिशनल एसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने कहा की सीसीटीवी के अनुसार कुछ अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हम मामले की जांच कर रहे हैं. साथ ही बताया की अभी हाल ही में यह ग्राहक सेवा केंद्र खुला है और इन लोगों ने इस सेवा केंद्र के खुलने की सूचना पुलिस को भी नहीं दी थी यही कारण था की पुलिस की ओर से कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थे और सुरक्षा के लिए जो मानक होने चाहिए उसका पालन नहीं किया गया था. उन्होंने कहा की डेढ़ लाख रुपया और मोबाइल ले कर भागने की बात बताई गई है, इस मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन करने की कोशिश की जाएगी, जांच पड़ताल किया जा रहा है.

  

Related Articles

Post a comment