जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल पूर्णियां के छात्रों ने सी.बी.एस.ई दसवीं बोर्ड परीक्षा-2024 में फिर से मारी बाजी

"शानदार उपलब्धि हमेशा अभूतपूर्व तैयारी से पहले होती है।" - रॉबर्ट एच. शूलर



जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल पूर्णियां ने दसवीं कक्षा के बोर्ड परिणाम 2024 में फिर से सफलता की ऊंची उड़ान भर अपने दसवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ परिणाम देकर पुनः अपना नाम इतिहास के पन्नो में दर्ज करा दिया हैं। गत तीन वर्षों की भाँती इस वर्ष भी विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा | सीमांचल के कोशी क्षेत्र में हमारे विद्यालय का परीक्षा परिणाम सर्वश्रेष्ठ रहा | दसवीं बोर्ड में 98 प्रतिशत अंक हासिल करके रिया दौलानी  की शानदार सफलता ने साबित कर दिया कि समर्पण और सीखने की जीद हो तो इस संसार में कुछ भी असंभव नहीं हैं। दसवीं बोर्ड के इस शानदार परीक्षा परिणाम में स्कूल के कुल 50 छात्रों ने परीक्षा दिया और  40 प्रतिशत छात्रों ने 90 या उससे अधिक अंक प्राप्त किया , जबकि अन्य 45 प्रतिशत छात्रों ने 80 या उससे अधिक अंक प्राप्त कर अपनी सफलता का परचम लहराया। 

परीक्षा परिणाम घोषित होते ही स्कूल और सफल छात्रों को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। विद्यालय भी अपने उत्कृष्ट छात्रों की ओर से प्रशंसा प्राप्त कर रहा है |

वास्तव में यह बहुत ही खुशी और गर्व की बात है कि जी.डी.जी.पी.एस.पी पिछले तीन वर्षों से लगातार शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के लिए अपने ग्रेड दसवीं सी.बी.एस.ई बोर्ड परिणामों के बारे में गर्व से खड़ा है।

दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन कर बोर्ड परीक्षा में शानदार उपलब्धि और सफलता पाने को एक आदत बनाने के प्रयास में जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल पूर्णियां की उपलब्धि संख्या में पंख लगा दी हैं।

जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल पूर्णियां के अध्यक्ष डॉ. पीयूष अग्रवाल ने सभी सफल छात्रों को बधाई और शुभकामनाएं दी और अभिभावकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि "प्रिय अभिभावक, यह सफलता आपको समर्पित है। यह हम पर और आपके बच्चों पर आपका अटूट विश्वास है जो हमें उनके युवा दिमाग को आकार देने और उन्हें सपने देखने वालों, उपलब्धि हासिल करने वालों और प्रदर्शन करने वालों में बदलने के लिए प्रेरित करता है।"

उपाध्यक्ष श्री. शैलेन्द्र गुप्ता ने कहा, "परीक्षा कठिन होती है, लेकिन चैंपियंस अपने शानदार प्रदर्शन से इसे दिलचस्प बनाते हैं। मुझे पता था कि वे अपनी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सभी को बधाई!"

विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. मौपाली मित्रा ने भी दसवीं बोर्ड परीक्षा में सफल छात्रों को बधाई दी और उन्हें शिक्षकों को भी धन्यवाद देते हुए सुना गया कि, "मैं सफल विद्यार्थियों के जीवन में मार्गदर्शक शक्ति को धन्यवाद देना चाहती हूं; अर्थात्, हमारे शिक्षक, जो देश और विदेश के विभिन्न हिस्सों से हमारे साथ काम करते हैं, जो छात्रों को हमेशा सही ज्ञान देते हैं और सही दिशा देकर उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते हैं।"

दसवी के परिणाम आते ही पुरे स्कूल का वातावरण खुशनुमा माहौल में परिवर्तित हो गया |

  

Related Articles

Post a comment