हीरो राजन कुमार ने राम भजन सजने लगी अयोध्या की गलियां की शूटिंग की पूरी।

मुंगेर/बिहार।


विश्वमोहन कुमार विधान।



22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में हीरो राजन कुमार ने मुम्बई में राम भजन "सजने लगी अयोध्या की गलियां" की शूटिंग पूरी की। इस म्युज़िक अल्बम के लिए राजन कुमार ने राम का रूप लिया।अपना मुंगेर धड़कन मुंगेर की द्वारा प्रस्तूत "सजने लगी अयोध्या की गलियां" के गायक गीतकार गोविंद झा और संगीतकार तरुण तूफानी हैं।  


हीरो राजन कुमार ने बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर पूरे देश मे उत्साह का माहौल है।ऐसे में आज हमने इस राम भजन की शूटिंग पूरी की, इसका म्युज़िक वीडियो जल्द यूट्यूब पर आएगा।राम का चरित्र निभाना आसान नहीं होता इस रोल के लिए मुझे काफी परिश्रम करना पड़ा,मेकअप में और वेशभूषा में कई घण्टे लगे। 


हीरो राजन कुमार ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर मैं सभी से अपील करूंगा कि सब लोग सौहार्द का वातावरण बना कर रखें। 


राजन कुमार ने कहा कि राम की भूमिका करके हम काफी सहज महसूस कर रहे हैं।हम चाहेंगे कि आगे भी अगर मुझे राम की भूमिका निभाने का अवसर मिलता है तो हम अवश्य एक अभिनेता के रूप में पुरी श्रद्धा से करेंगे।


बता दें कि राजन कुमार पहले भी राम का किरदार निभा चुके हैं लेकिन इस बार का उनका अनुभव अलग रहा।जब लोगों ने उन्हें राम के रूप में देखा तो उनके साथ सेल्फी भी लिया।

  

Related Articles

Post a comment