गायघाट के कई सड़को पर बने स्पीड ब्रेकर को हटाने का निर्देश : इतने दिसंबर को हटेगा यंहा-यंहा का स्पीड ब्रेकर


Reporter/Rupesh Kumar


मुज़फ़्फ़रपुर : गायघाट प्रखण्ड के ग्रामीण इलाकों की सड़को पर कंही कंही बेवजह  स्पीड ब्रेकर बना दिया जाता है जिससे आमजनों के साथ साथ राहगीरों व वाहन चालको को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है, इसको लेकर गायघाट समाजिक मंच ने प्रखण्ड प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन को इस समस्या से अगवगत करवाया और लिखीत आवेदन भी दिया, साथ ही पूर्व में प्रखण्ड मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन भी दिया था. जिसके बाद प्रखण्ड प्रशासन सख्त हुई, और गायघाट अंचलाधिकारी राघवेंद्र कुमार राघवन ने एक पत्र जारी कर ये निर्देश दिया है कि प्रखण्ड क्षेत्र के कई ऐसे सड़के है जहाँ बेवजह स्पीड ब्रेकर बना दिया गया जिस वहज से लोगो को काफी परेशानी हो रही है इस वजह से स्पीड ब्रेकर को हटाने का निर्देश जारी किया गया है.


दरअसल जारी पत्र के अनुसार गायघाट प्रखण्ड अंतर्गत बबुरबनी से भुसरा और बेरुआ से लोमा के सड़को पर अत्यधिक स्पीड ब्रेकर होने से आम जनों के साथ हो रही परेशानी को लेकर स्पीड ब्रेकर हटाने हेतु निर्देश जारी किया गया है, साथ ही गायघाट समाजिक मंच द्वारा इस सम्बंध में लिखित परिवाद पत्र भी दिया गया था. इसको लेकर 23 दिसंबर को स्पीड ब्रेकर हटाने का निर्देश जारी किया गया है.


इधर गायघाट समाजिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि सड़को पर बेवजह स्पीड ब्रेकर नही बनाये इससे लोगो को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है, जहाँ स्पीड ब्रेकर की जरूरत है वँहा बनाए.

  

Related Articles

Post a comment