तख्त साहिब परिसर में टिकटाक वीडीयो बनाने वालों पर होगी कानूनी कार्यवाई:-जगजोत सिंह सोही




पटना:-तख्त श्री हरिमन्दिर जी पटना साहिब के अध्यक्ष जगजोत सिंह सोही ने साफ किया है कि तख्त साहिब परिसर में किसी महिला द्वारा बनाई गई वीडीयो और उसके पीछे गाना डालकर सोशल मीडीया पर वायरल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जायेगी।

सः जगजोत सिंह सोही ने बताया कि साहिब श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी के प्रकाश पर्व और नव वर्ष के आगमन पर हजारों की गिनती में देश विदेश से श्रधालुओं ने पहुंचकर तख्त पटना साहिब में दर्शन किये। इसमें गैर सिख एवं स्थानीय पटना निवासी भी शामिल थे जिसमें से किसी ने इस तरह की वीडीयो बनाकर सोशल मीडीया पर वायरल की है जो कि निन्दनीय है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ साईबर सैल में शिकायत दर्ज करवाई जा रही है और जिसने भी इसे बनाया ओर वायरल किया है उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जायेगी ताकि भविश्य में इस तरह की घटनाएं सामने ना आयें।

सः जगजोत सिंह सोही ने कहा कि तख्त साहिब कमेटी द्वारा तख्त परिसर ओर खासकर परिक्रमा में सेवादार तैनात रहते हैं जो कि संगत को मर्यादा के प्रति जागरुकर करते हैं पर फिर भी किसी ने बड़ी चालाकी के साथ वीडीयो शूट किया है जिसके चलते सेवादारों को ओर चौकस रहने के लिए कहा गया है औ संगत से भी अपील है कि तख्त साहिब आने पर मर्यादा का खास तौर पर ध्यान रखा जाये और इस तरह की वीडीयो ना बनाई जायें।।

  

Related Articles

Post a comment