मोतिहारी :- राजनीतिक रंजिश के मामले में विरोधियों ने मुखिया पति व राजद नेता को चाकू मार किया घायल

REPORT-- Arvind Kumar MOTIHARI

बिहार में बढ़ते अपराध के बीच एक खबर मोतिहारी से सामने आई है जहाँ राजनितिक रंजिश में विरोधियो ने मुखिया पति व राजद नेता को चाकू मार घायल कर दिया है । साथ साथ एक अन्य व्यक्ति भी इसमें घायल हैं । दोनों व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ इलाज चल रहा है । 

इस मामले में आपको बतादें की पिपरा थाना छेत्र के सागर पंचायत की मुखिया ममता सिंह ने बताया कि उनके पति व् युवा राजद के प्रधान माह सचिव सुनील सिंह एक शादी समारोह से लौट रहे थे उसी दरम्यान कुछ लोग उन्हें जहिंगरा मठ के समीप कुछ लोगो ने उन्हें घेर लिया और उनके गाड़ी पर पहले हमला किया गया और फिर सुनील सिंह पर और उनके गाड़ी के चालक पर हमला बोल चाकू गोद दिया गया । जिसमें मुखिया पति सुनली सिंह व् उनका ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए । वही घटना कि जनकारी मिलने पर स्थानिए लोग मौके पर पहुचे और आनन फानन में दोनों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है ।

इस मामले में घायल सुनील सिंह ने बताया कि शादी से लौटने के समय देर रात्रि में पहले से घात लगाए कन्हैया सिंह ,पप्पू सिंह सहित कुछ अन्य लोग राश्ते के किनारे खड़े थे और इस बीच सड़क पर आकर एक लड़के ने गाड़ी के आगे हाथ दिया जिससे ड्राइवर ने गाड़ी रोक दिया । और फिर उसके बाद अन्य लोग सामने आये और चाकू से हमला बोल दिया जिसमें ये घटाना घटित हुई है । 

वही मुखिया ममता सिंह ने इस घटना के पीछे का वजह राजनितिक रंजीश बताया है । मुखिया ने कहा कि हमलावर कन्हया सिंह पिछले 15 वर्षों से मुखिया रहे थे और इस बार हारे हैं जिस खुन्नस में इस घटना को अंजाम दिया है। वही मुखिया ने सरकार से सुरक्षा का गुहार लगाया है

  

Related Articles

Post a comment