मुजफ्फरपुर : सीएम नीतीश मुंशी की भूमिका में है - विपक्ष उनको कभी अपना नेता नहीं मानेगा : सुशील मोदी



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी मुजफ्फरपुर पहुँचे। सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुंशी की भूमिका में है। विपक्ष उनको कभी अपना नेता नहीं मानेगा। आगे कहा कि बंगाल में पंचायत चुनाव होने वाला है, क्या उसमें ममता बनर्जी और राहुल गांधी एक साथ चुनाव लड़ेंगे ? 


शनिवार को मुजफ्फरपुर ज़िले के नगर थाना क्षेत्र स्थित चैम्बर ऑफ कॉमर्स में महा जनसंपर्क अभियान के तहत व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी शिरकत किया। सम्मेलन में उन्होंने केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं व केंद्र की उपलब्धियों के संबंध में बताया। संबोधन उपरांत वो मीडिया से मुखातिब हुए। जिस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार के साथ साथ विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुंशी की भूमिका में है। जैसे मुंसी को नम्बर दे दिया जाता और कहा जाता है कि सबको कॉल करके सूचना दो और सबको बुलाव, उसी तरह नीतीश कुमार भी सभी विपक्ष के नेताओ को फोन कर रहे है। आगे कहा कि विपक्ष कभी उनको अपना नेता नहीं मानेगा। नीतीश कुमार तीन का चश्मा लगाए हुए है, इसलिए उन्हें केंद्र की उपलब्धि नहीं दिखती है। 


मुजफ्फरपुर में दो सौ करोड की लागत से कैंसर अस्पताल का निर्माण हो रहा है। यह भी नीतीश कुमार को दिखाई नहीं देता है। बिहार में आठ मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति केंद्र सरकार ने दी है। बरौनी में आठ हजार करोड़ की लागत से यूरिया का करखना चालू हो गया। दरभंगा में भी एयरपोर्ट चालू हो गया। लेकिन ये सब नीतीश जी को दिखाई नहीं देता है। 


नीतीश जी लाख विपक्षी एकता की गुब्बारा में हवा फूंकते रहे, लेकिन पिन मारने वाले लोग वही मौजूद है। यह विपक्षी एकता का गुब्बारा लाभ उड़ नहीं पाएगा। अभी तक आम आदमी पार्टी ने अपनी स्वीकृति नहीं दी है। कई नेताओं ने आने से इनकार कर दिया है।


आगे कहा कि राहुल गांधी नीतीश कुमार को कभी विपक्ष का चेहरा स्वीकार नहीं करेंगे। विपक्ष लाख प्रयास करले लेकिन विपक्षी एकता संभव नहीं है। 22 तारीख की मीटिंग होगी या नही, यह भी देखना है। अगर मीटिंग हो भी गई तो इसका कोई परिणाम नहीं निकलने वाला है। 


आगे कहा कि बिहार में एक भी बिजली का करखना बिहार सरकार का नहीं है। सभी केंद्र सरकार का है। बिहार में जितना फोर लेन एयर सिक्स लेन बना है, सब केंद्र सरकार के द्वारा बनाया गया है।


जिस राष्ट्रीय जनता दल का लोक सभा मे एक मेंबर नहीं है। वो 303 वाले को चुनौती दे रहा है। कह रहा है कि आडवाणी ने रथ रोका था, हम भी रोकेंगे। सुशील मोदी में आगे कहा कि जितना नरेंद्र मोदी को रोकिएगा, उतनी ही तेज़ी से वो आगे बढ़ेंगे। जनता सब देख रही है। जनता 2024 में पिछले बार से ज्यादा बहुमत से नरेंद्र मोदी को वोट देगी.

  

Related Articles

Post a comment