मुजफ्फरपुर : पूर्व मंत्री ने झखड़ा पहुंच पीड़ित परिवार को दी सान्तवना : दो सगे भाइयों की सड़़क दुर्घटना में हुई थी मौत



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र के झखड़ा निवासी सतनारायण  लाल के घर रविवार को पहुंचे पूर्व मंत्री अजीत कुमार । इस दौरान उन्होंने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते हुए ढाढस बंधाया ।वही मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। 

               इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सतनारायण लाल के दो पुत्रों की एक साथ मौत से उन्हें भारी सदमा लगा है।  उन्होंने कहा कि  मैं इस परिवार से 29 वर्षों से जुड़ा हूं और इन बच्चों का जन्म मेरी आंखों के सामने हुआ था। जिसकी मौत से मैं काफी मार्माहत हूं । पूर्व मंत्री ने मृतक के स्वजनों को संतावना दी। वहीं  ऐसी विकट  परिस्थिति में भी धैर्य नहीं खोने को कहा। इस दौरान परिवार के आधा दर्जन सदस्यों की हालत खराब होने पर उन्होंने सिविल सर्जन, डीएम व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी से बात कर तत्काल परिवार को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने को किया। उन्होंने कहा कि दो जवान बेटों की मौत से परिवार के कई सदस्य डिप्रेशन में चले गए हैं,  जिन्हें तत्काल इलाज की जरूरत है अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

                पूर्व मंत्री के कहने पर जिलाधिकारी व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने एंबुलेंस भेज सभी को इलाज मुहैया कराया। पूर्व मंत्री ने कहा कि परिवार का चार चार सदस्य सेना के जवान के रूप में देश सेवा में लगा है। ऐसे परिवार का एक सेना के जवान सहित दो युवा सदस्यों की मौत ने उन्हें काफी आहत कर दिया है।उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि उनकी वे हर तरह से मदद करेंगे। मौके पर राजकुमार साह,नागेंद्र गिरी, रंजीत ठाकुर, राजेश कुमार सिंह, रामबाबू सिंह, मो शमीम, गुलशन कुमार, राजदीप साह, कृष नंदन राय , चंदेश्वर राय , अजय राय, मुनीलाल सहनी ,श्रीकांत सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे। विदित हो  कि गुरुवार की शाम करजा थाना क्षेत्र के रौतीनिया में मालवाहक  तिपहिया वाहन की ठोकर से झखडा निवासी स्कूटी सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई थी.

  

Related Articles

Post a comment