मुजफ्फरपुर : धर्म की रक्षा करते हैं तभी यह हमारी रक्षा करता है : मंत्री गिरिराज सिंह


Reporter/Rupesh Kumar 



मुजफ्फरपुर : जिले के इमलीचट्टी स्थित एक निजी होटल के सभागार में रविवार को गिरिराज सिंह फैंस क्लब की ओर से नवरात्र के पहले दिन फलाहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मां की संध्या 'आरती में पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री सह भाजपा के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह, जहा उन्होंने पूजा अर्चना की. उन्होंने कहा कि जब हम धर्म की रक्षा करते हैं, तभी धर्म हमारी रक्षा करता है। एक ओर जहां प्रधानमंत्री देश-विदेश में सनातन का डंका बजा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई राजनीतिक दल सत्ता का भोग करने के लिए सनातन को गाली दे रहे हैं। हमारा सनातन मां को पूजता है। हमारे यहां शिक्षा की देवी मां सरस्वती है, तो लक्ष्मी की देवी माँ , महालक्ष्मी और शक्ति के रूप मां दुर्गा का पूजन होता है। यही हमारा धर्म और संस्कृति है.


पूर्व नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने कहा कि फलाहार कार्यक्रम का आयोजन शानदार है। हमारे सनातन संस्कृति की रक्षा भी करता है.


क्लब के संरक्षक देवांशु किशोर ने कहा कि 15 से 22 अक्तूबर तक फलाहार कार्यक्रम शहर के अलग-अलग जगहों पर आयोजित किया जाएगा.


विधायक केदार गुप्ता ने कहा कि संध्या में मां भगवती की आरती के बाद फलहार कार्यक्रम श्रद्धालुओं में एकजुटता को प्रदर्शित करता है.


मेयर निर्मला साहू ने कहा कि क्लब के सदय अपनी सेवा भावना प्रकट करते हैं। मौके पर श्याम सुंदर भीमसेरिया, अधिवक्ता राजीव कुमार, माधव आदि थे.


 वही सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवाल का जबाब देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की तुलना मे महात्मा गांधी से करना गांधी का अपमान करने के बराबर है.

  

Related Articles

Post a comment