मुजफ्फरपुर : प्रधानमंत्री मोदी जी के बढ़ते कदम से विपक्ष हताश : अजीत



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बढ़ते कदम से इस देश का विपक्ष पूरी तरह हताश हो गया है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। हताशा में तरह-तरह का अनर्गल बयान देकर समाज में तनाव पैदा करना चाहती है, जो लोकतंत्र के लिए घातक है। 

               उक्त बातें शनिवार को मीनापुर क्षेत्र के मझौलिया एवं कांटी क्षेत्र के रोशनपुर गांव में बुद्धिजीवियों की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि इस देश का विपक्ष पूरी तरह मुद्दा विहीन है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बढ़ते कदम से वह बेहद परेशान है। सनातन, हिंदू संस्कृति एवं हिंदुओं के धार्मिक ग्रंथो पर लगातार हमला विपक्ष की हताशा को दर्शाता है। उन्होंने कहा की धार्मिक ग्रंथ रामचरित्र मानस और महाभारत  साइनाइड नहीं है,बल्कि तुष्टिकरण की विचारधारा साइनाइड है। समाज में जातीयता फैलाने वाली विचारधारा साइनाइड है । भ्रष्टाचार की प्रवृत्ति वाली पार्टियां साइनाइड है। उन्होंने  लोगों से कहा कि आप विपक्ष के चाल को समझिए और आने वाले दिनों में जो लोग समाज में तनाव पैदा करना चाहते हैं उन्हें सबक सिखाइए। 

               इस मौके पर उन्होंने उपस्थित लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धि से आम आवाम को रूबरू कराते हुए सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने का अपील किया। बैठक की अध्यक्षता क्रमशः स्थानीय सरपंच रणजीत कुमार कुशवाहा एवं 20 सूत्री अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने किया।

               इस मौके पर बैठक को सामाजिक कार्यकर्ता शिवजी प्रसाद , भोला प्रसाद ,गणेश प्रसाद, रविन कुशवाहा, रामनरेश कुमार, मुन्नू सिंह, रवीश कुमार, अभिषेक कुमार, दीपक कुमार, मदन सिंह, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, राजीव कुमार आदि लोगों ने बैठक को संबोधित करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री के 9 वर्षों के कार्यकाल में आम लोगों के लिए किए गए कार्यों से अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने का अपील किया।

  

Related Articles

Post a comment