मुजफ्फरपुर : घरों में नहीं जले चूल्हे, हत्या से मातम : सदमे में परिवार



ब्यूरो रिपोर्ट


मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के शिवदाहा तिरसठ गांव निवासी बबलू यादव की पीट पीटकर हत्या कर दिया गया था, दरअसल दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में मृतक बुरी तरह घायल हो गया था, जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, जिसके बाद गुरूवार को गांव में मातम छाया रहा. जानकारी के अनुसार मृतक बब्लू के मोहल्ले में गुरुवार को किसी के घर में चूल्हा भी नहीं जला। दिनभर ग्रामीण परिवार को सांत्वना देते रहे। पोस्टमार्टम के बाद बबलू का शव गांव पहुंचा तो ग्रामीण रो पड़े. उन्होंने आरोपियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग की.


यह थी वारदात


शिवदाहा गांव में बुधवार रात में दोनो पक्षों के यहां बेटी की शादी थी। शादी के दौरान ब्रह्म पूजा लड़के को लेकर कराया जा रहा था। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों से कुछ कहां सुनी हो गयीं। जिससे के बाद दो पक्षों के बीच विवाद में जमकर लाठी ठंडा चला. जिसमे बबलू यादव बुरी तरह जख्मी हो गया था, जिसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.


वही पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने बताया की पुलिस करवाई में जुटी है, आरोपियों को बक्शा नहीं जायेगा. पुलिस हर एक बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है.

  

Related Articles

Post a comment