पप्प यादव बोले - लोग शांति और सुरक्षा चाहते हैं परंतु प्रशासन इसमें पूरी तरह विफल है : मृतक आशुतोष शाही के परिजनों से मिले



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : जन अधिकार पार्टी(लो०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मृतक आशुतोष शाही के आवास पहुंचे जहां कल देर रात्रि शहर के चर्चित जमीन कारोबारी एवं जाने माने व्यवसाई आशुतोष शाही एवं उनके दो निजी अंगरक्षक को अपराधियों ने सरेयाम गोलियों की बौछार से निर्मम हत्या कर दी. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव परिजनों से मुलाकात कर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त किया.


 उन्होंने कहा 50 वर्ष पहले शहर में एक पितामह हुआ करते थे आज मुजफ्फरपुर जिले में एक उससे बड़ा भीष्म पितामह पैदा ले चुका है जिस के संरक्षण में नित्य दिन शहर में सामाजिक कार्यकर्ताओं को, व्यापारियों को एवं आदमियों को निशाना बनाकर उनकी निर्मम हत्या कर दी जाती है और सभी मामलों में एक ही भीष्म पितामह का नाम और उनका संरक्षण सामने आता है पूर्व में भी कई घटनाओं में वह व्यक्ति नामजद भी रहा है परंतु सारे अधिकारियों को एवं नेताओं को महिला परोस कर और उसकी कमियों को माध्यम बनाकर उसे अपनी शरण में ले लेते हैं और उनसे लगातार और अपराध कारोबार चलाते हैं। वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर की एक बेटी को 2 महीने तक लगातार बलात्कार कर और चतुर्भुज स्थान में बेच दिया जाता है परंतु प्रशासन मूकदर्शक की भूमिका में बैठी हुई है लगातार घटनाएं हो रही है न्याय किसी परिजन को नहीं मिला हम पूरे मामले को लेकर राज्य सरकार से मांग करते हैं सबसे बड़े निष्पक्ष एसआईटी का गठन कर इस पूरे मामले पर कार्रवाई की जाए क्योंकि यहां के स्थानीय सारे अधिकारी और प्रशासन मोटी रकम खाकर इन भीष्म पितामह से मिले हुए है. साथ ही कहा की हम आज ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत कराएंगे और मजबूती से न्याय के लिए मांग करेंगे। पूरे मामले को लेकर उन्होंने भाजपा से भी मांग किया पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में भी भाजपा उनके साथ खड़ी नहीं थी और आज भी भाजपा इन परिजनों के साथ खड़ी नहीं है उन्होंने कहा कि हम चुनौती देते हैं भाजपा विपक्ष की भूमिका नहीं निभा रही है सभी मामलों में पप्पू यादव को सामने आना होता है यह जिला के लिए बहुत दुर्भाग्य है जिले के लोग शांति और सुरक्षा चाहते हैं परंतु प्रशासन इसमें पूरी तरह विफल है। हमारी पार्टी अपराधियों के खिलाफ जंग का ऐलान करती है हम किसी सूरत पर ऐसे गंभीर विषयों पर चुप नहीं बैठ सकते। भीष्म पितामह की पूरी पॉलिटिकल कुंडली और संरक्षण की जांच की जाए और कठोर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि प्रशासन शूटर को भी पहचान रही है संरक्षणकर्ता को भी पहचान रही है प्रशासन मंटू शर्मा के कॉल डिटेल की जांच करें किन-किन विधायक सांसद और अमेठी से उसका संपर्क है और उसे राजनीतिक संरक्षण मिला है.

  

Related Articles

Post a comment