पप्पू यादव ने कहा - मुजफ्फरपुर माफिया और अपराधियों का गढ़ बन : जाप ने मुजफ्फरपुर बंद का किया आह्वान



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक मुजफ्फरपुर के द्वारा एक मिलन समारोह कार्यक्रम सह आवश्यक बैठक आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जाप सुप्रीमो पप्पू यादव शामिल होकर केनरा बैंक के पूर्व रीजनल मैनेजर साजिद रसूल को पार्टी की सदस्यता दिला कर स्वागत किया.


बैठक को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीम पप्पू यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर माफिया और अपराधियों का गढ़ बन गया है मुजफ्फरपुर की बेटियों की सुरक्षा, यहां के व्यापारियों की सुरक्षा एवं आवाम की सुरक्षा के लिए हमारी पार्टी दृढ़ संकल्पित है। मौके पर उन्होंने बढ़ते अपराध, एसी सिंह एवं खुशी पासवान को न्याय दिलाने के लिए मुजफ्फरपुर बंद का आह्वान किया। उन्होंने कहा दिनांक 17.08.2023(गुरुवार) को जाप पार्टी मुजफ्फरपुर जिला इकाई के द्वारा शांतिपूर्ण मुजफ्फरपुर बंद को सफल बनाने हेतु चेंबर ऑफ कॉमर्स,सामाजिक संगठन एवम प्रबुद्ध लोगों को समर्थन की अपील की.


जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश ने कहा की अब पानी सर से ऊपर है नित्य दिन हो रहे अपराध से शांतिप्रिय लोगों में भय का माहौल व्याप्त है। पार्टी सुप्रीमो के निर्देश पर निर्णायक लड़ाई को पार्टी तैयार है  गुरुवार को पार्टी मुजफ्फरपुर बंदी करेगी एवम इससे पहले पार्टी शहर में चार नुक्कड़ सभा के माध्यम से जिलेवासियों से समर्थन की अपील करेगी इसके बाद 16.08.2023 की संध्या को मशाल जुलूस निकाला जाएगा.


इस समारोह में मुख्य रूप से सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुड्डू,रानू शंकर,प्रमोद राय,रजनीश शाही,नगर अध्यक्ष प्रभात रंजन झा,चितरंजन कुमार,धर्मेंद्र कुमार यादव,अभिषेक अस्मित, शामिल रहे। मौके पर दर्जनों साथियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया.

  

Related Articles

Post a comment