पटना: कल 5 जुलाई बुधवार को राजद का 27 वां स्थापना दिवस


पटना:-राष्ट्रीय जनता दल कल 5 जुलाई दिन बुधवार को अपना 27 वां स्थापना दिवस मना रहा है। ज्ञातव्य है कि राष्ट्रीय जनता दल की स्थापना 5 जूलाई 1997 को दिल्ली में आयोजित एक भव्य समारोह में हुई थी ।स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कार्यक्रम आयोजित किये गए हैं।

           उक्त जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद जी द्वारा सर्वप्रथम झंडोत्तोलन किया जाएगा साथ हीं युवा राजद और छात्र राजद के साथियों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष को सलामी दी जाएगी। तत्पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा समारोह का उद्घाटन किया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे।

       राजद प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, भोला यादव , प्रदेश उपाध्यक्ष वृषण पटेल सहित अन्य नेताओं के साथ कल स्थापना दिवस के अवसर पर पटना एवं राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की गई। 

     

             राजद प्रवक्ता ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यालय और बीरचन्द पटेल पथ , आयकर गोलम्बर शहीद स्मारक,आर ब्लॉक, बेली रोड  को तोरणद्वार और झंडा-बैनर से सजाया गया है। पार्टी कार्यालय में हरा रंग के बल्ब एवं झालर लगाए गए हैं।।

  

Related Articles

Post a comment