होली पर्व से पहले पुलिस अलर्ट - शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान जारी, गायघाट पुलिस ने तीन धंधेबाजों को दबोचा



मुजफ्फरपुर ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार 


मुजफ्फरपुर : होली पर्व के मद्देनजर शराब कारोबारी तरह तरह के हथकंडे अपनाकर अवैध देशी - विदेशी शराब के भंडारण में लगी है. इधर उत्पाद/पुलिस द्वारा तस्करो पर नकेल कसने को लेकर कारवाई/छापेमारी की जा रही है. इसी दौरान गायघाट पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर अवैध शराब के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी कर अलग अलग जगहों से सैंकरो लीटर कच्चा देसी शराब विनिष्ट किया साथ ही थाना क्षेत्र से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद तेज कर दी है.


बताया गया की इस अभियान में गायघाट थानाध्यक्ष परुषोत्तम यादव, एएलटीएफ प्रभारी सह दरोगा श्रीकांत चौरसिया सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ के जगह जगह अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी में जुटी है.


इसी करी में गायघाट थाना क्षेत्र के भूसरा मलहटोली के समीप से तीन व्यक्तियों को कई लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही कई जगहों से सैंकड़ों लीटर अर्द्ध निर्मित देसी चुलाई शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया. आपको बता दें की कही कही तालाब में कुंभी से भरा पानी के अंदर प्लास्टिक डिब्बे बरामद किया गया जिसमे देसी चुलाई शराब बनने का कच्चा सामग्री बरामद किया गया जिसे मौके पर ही विनिष्ट किया गया.


थानाध्यक्ष परुषोत्तम यादव ने बताया की भूसरा मलहटोली के पास से तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. साथ अलग अलग जगहों पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर अर्द्ध निर्मित देसी चुलाई शराब को विनिष्ट किया जा रहा है. अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान जारी रहेगा.


बता दें की गायघाट पुलिस के इस कारवाई से तस्करो के बीच हरकंप मचा हुआ है, वही दूसरी ओर तस्करो द्वारा कही कही अर्द्ध निर्मित/कच्ची देसी चुलाई शराब की घोल प्लास्टिक के डिब्बे में भरकर पानी से भरे जलकुंभि तालाब में छुपाकर रखा मिला. जिसे पुलिस द्वारा जब्त कर विनिष्ट किया गया.

  

Related Articles

Post a comment