पूर्णिया : ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स ने नए डिलीवरी एरिया का आगाज़ एक नए अंदाज़ में किया ।।


ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स ने एकअपने एक आदर्श और सम्मानित पुराने टीम मेंबर श्रीमान दिवाकर सिंह के लिए एक विशेष समारोह आयोजित किया, जहां उन्हें नई डिलीवरी एरिया में एक नई गाड़ी की डिलीवरी की गई। यह समारोह ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के नए डिलीवरी एरिया के लिए प्रथम डिलीवरी है जो की नए ईमारत में मनाया गया, इस तरह की चीज़ें कंपनी के प्रगति और विकास का प्रतीक है। 


दिवाकर जी ने ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के साथ काम की शुरुआत दशकों  पहले किया था और उन्होंने अपने योगदान के साथ कंपनी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने अपने कार्य में समर्पण और समर्थन की भावना को प्रकट किया। 


नई इमारत में नई गाड़ी की डिलीवरी के इस खास मौके पर कंपनी के निदेशक ब्रजेश चंद्र मिश्रा जी ने एक बयान देते हुए कहा, "हमारे लिए गर्व की बात है कि हम दिवाकर सिंह जी के जैसे समर्थ और निष्ठावान टीम मेंबर को प्रथम डिलीवरी इस नए प्रतिष्ठान से कर रहे हैं |  उनका योगदान हमारी कंपनी के विकास में महत्वपूर्ण रहा है और हम उनको नए खरीद की शुभकामनाएं देते हैं।" 


इस अवसर पर ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स परिवार और दिवाकर सिंह जी केे परिवार ने इस खास पल को केक  काटकर मनाया, और सभी नई गाड़ी की खुशी में शामिल हुए। 


हम दिवाकर सिंह जी को नई गाड़ी के साथ नई सफलता की शुरुआत के लिए बधाई देते हैं और उनके भविष्य की शुभकामनाएं देते हैं।

  

Related Articles

Post a comment