समाजसेवी बिरजू पटेल के स्मृति में बने तोरण द्वार का पूर्व मंत्री ने पिता काट कर किया उद्घाटन।



Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने बुधवार को कांटी क्षेत्र के वीरपुर गांव में प्रखर समाजसेवी बिरजू पटेल के स्मृति में निर्मित तोरण द्वार का फीता काटकर उद्घाटन किया। 

          इस मौके पर श्री कुमार ने स्वर्गीय बिरजू पटेल के द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का विशेष रूप से चर्चा किया। उन्होंने लोगों से समाज सेवा को प्राथमिकता देने का आवाहन करते हुए कहा कि आज गांव घर में समाज का चिंता करने वाले लोगों का बड़े पैमाने पर कमी हो गई है। जिस वजह से सामाजिक समरसता वह एकता कमजोर हुआ  है। जो गंभीर चिंता का विषय है। श्री कुमार ने लोगों से स्वर्गीय बिरजू पटेल के द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का अनुकरण करने का अपील करते हुए कहा कि आज भले बिरजू बाबू हमारे बीच नहीं है फिर भी उनका स्मृति उनके द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर जीवंत है और आगे भी रहेगा। इस अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि समारोह की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया अर्चना शाही ने किया।

             श्रद्धांजलि समारोह को जिला परिषद सदस्य आभा ठाकुर,  आलोक उपाध्याय, पूर्व सरपंच राम नगीना राय , सामाजिक कार्यकर्ता गजाधर राय,शुदीस राय,  सरपंच बिजय साह,सुरेंद्र सिंह, जय बाबू, हरेंद्र पटेल, अशोक  चौधरी , अवधेश चौधरी, मुकेश राय , जितेंद्र शाही, रोहन कुमार उर्फ बंटी शाही आदि लोगों ने संबोधित किया.

  

Related Articles

Post a comment