पटना गांधी मैदान में जनविश्वास यात्रा में मुजफ्फरपुर से हजारों छात्र और युवा लेंगे भाग : अमरेन्द्र


मुजफ्फरपुर ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार


मुजफ्फरपुर : छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहां की पटना के गांधी मैदान में 03 मार्च को होने वाली जन विश्वास यात्रा मे मुजफ्फरपुर जिला से छात्र राजद के हजारों की संख्या में छात्र राजद के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भाग लेंगे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के जिला वार जनविश्वास यात्रा में छात्र राजद के टीमों का अहम भूमिका है उसे और तेजी में काम करना प्रारंभ कर देगी जिस तरह से तेजस्वी यादव ने 17 महीने में रोजगार की दिशा में काम किए है उससे छात्र और युवाओं में तेजस्वी जी के प्रति आकर्षण बढ़ गया है वो जनविश्वास यात्रा में देखने को मिल रहा है.


बिहार की जनता अब रोजगार और विकास के अलावा किसी तरह की बात सुनना पसंद नही करते हैं।

गांव गांव चौक चुराहें पर विरोधी भी  तेजस्वी जी का चर्चा करते है की रोजगार के लिए तेजस्वी ही जरूरी है.


छात्र नेता कहां की तेजस्वी जी हमेशा बिहार के बेहतर शिक्षा के दिशा में ही काम किया है लालू जी जिस तरह से बीपीएससी से दक्षता पूर्ण शिक्षकों की भर्ती कराया था ठीक उसी तरह तेजस्वी जी भी बीपीएससी से दक्षता पूर्ण शिक्षकों को बहाली 17 साल में पहली बार बिना प्रश्न पत्र लीक के बहाली कराया है उससे सभी छात्रों का विश्वास तेजस्वी जी के प्रति बढ़ा है.


छात्र ही पटना के गांधी मैदान में भर देंगे. इसकी तैयारी बहुत जल्द एक दो दिन में करना प्रारंभ कर देंगे प्रत्येक जिला के प्रखड स्तर पर जाकर तेजस्वी जी के कार्यों के बारे में बताने का काम करेंगे और 03 मार्च को जनविश्वास महारैली में आने का निमंत्रण देंगे।

  

Related Articles

Post a comment