शराबबंदी वाले सूबे में कथित जहरीली शराब से दो की मौत? : जांच पड़ताल में जुटी पुलिस


Reporter/Rupesh Kumar 


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने के बाद ये घटना हुई है। वहीं तीन लोगों की आंखों की रोशनी चली गई।


मरने वालों में उमेश शाह और पप्पू राम है। जबकि राजू शाह, धर्मेंद्र कुमार समेत तीन लोग की रोशनी चली गई है। घटना जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर की बताई गई है.


टाउन ASP अवधेश दीक्षित ने शराब से दो लोगों की मौत की पुष्टि की है।उन्होंने कहा कि पहली नजर में ये शराब पीने से मौत ही लग रही है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद कारण पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगा।


फिलहाल पुलिस आसपास के घरों में शराब के लिए छापेमारी कर रही है। मौके पर लोगो की भीड़ लगी हुई है। मोहल्ले के ही शिवचंद्र पासवान पर शराब बेचने का आरोप है। उसकी पत्नी और बेटी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।


स्थानीय लोगों का कहना है कि विश्वकर्मा पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन कर सभी ने 18 सितंबर की रात शराब पी थी। इसके बाद तबीयत बिगड़ी तो निजी क्लीनिक से इलाज चल रहा था। आज सुबह-सुबह दो लोगों की मौत हो गई।


महिलाओं का कहना है कि मोहल्ले के तीन लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है, उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा। महिलाओं ने आरोप लगाया कि यहां कोई शराबबंदी नहीं है। आसानी से शराब मिल जाती है।

  

Related Articles

Post a comment