पप्पू यादव के नेतृत्व में जाप कार्यकर्ताओं ने सचिवालय हॉल्ट कर किया विरोध प्रदर्शन।।



•शिक्षक बहाली में डोमिसाइल नीति लागू किये जाने और मणिपुर में राष्ट्रपति शासन की मांग  को लेकर JAP का राज्यभर में विरोध प्रदर्शन



पटना। शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति लागू किये जाने और मणिपुर में राष्ट्रपति शासन की मांग की मांग को लेकर जनाधिकार पार्टी आज राज्यभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज रविवार को जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटना सचिवालय हॉल्ट पर रेल चक्का जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन कर बिहार सरकार से राज्य में शिक्षक बहाली में डोमिसाइल नीति को लागू किये जाने की मांग की।रेल चक्का जाम को सम्बोधित करते हुए  जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में शिक्षक बहाली में डोमिसाइल नीति को खत्म करना राज्य के युवाओं का साथ धोखा है.डोमिसाइल नीति को हटाना बिहार के युवाओं के साथ विश्वासघात है। इससे बिहार के युवाओं के लिए अवसर की कमी हो जाएगी। यह बिहारी युवाओं का अपमान है। यह सरकार का एक आत्मघाती कदम है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार की गलत नीतियों के कारण युवाओं का पलायन हो रहा है।


जाप  राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव नेता कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण मणिपुर की जनता त्राहिमाम कर रही है .जिस तरह के वीडियो मणिपुर से आ रहे है उससे मन क्रोधित है.

महिलाओं  की इज्जत सरेराह लूटी जा रही है हमारी मांगे केंद्र सरकार मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगा कर वहां शांति व्यवस्था बहाल करने की कोशिश तेज करें।




प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि  शिक्षक बहाली में डोमिसाइ नीति लागू किये जाने की मांग को लेकर जनाधिकार पार्टी 23 जुलाई को राज्यभर में सभी जिला में रेल चक्का जाम के  आज विरोध प्रदर्शन कर रही है। जनाधिकार पार्टी छात्रों के हित में आंदोलन कर रही है और इसके लिए हमें कुछ भी करना पड़ेगा तो हम करेंगे। सरकार को छात्रों की बात माननी पड़ेगी। 


जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में हो रहे प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू,राष्ट्रीय महासचिव भाई दिनेश, प्रधान महासचिव अभिजीत सिंह चौहान, जावेद खान, अरुण सिंह, सचिदानन्द यादव, टिंकू यादव, आदि मेहता , ललन सिंह, विकास बंसी रमेश राम,रौशन, युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजू दानवीर,विभा देवी, नुजरत परवीन,, पूजा,नीतीश सिंह, दीपांकर प्रकाश, अरुण सिंह, आनन्द सिंह, राजीव मिश्रा, हरेंद्र मिश्रा, राजीव कुसुम,, विक्की, रौशन शर्मा, पुरुषोत्तम, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।।

  

Related Articles

Post a comment