शराब तस्करों का नायाब तरीका : ट्रेन में ऐसे ला रहा था शराब



Reporter/Rupesh Kumar



मुजफ्फरपुर : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी कारोबारी शराब के कारोबार से बाज नहीं आते आए दिन नए-नए तरकीबे अपना कर शराब की तस्करी में लगे रहते है, वही कारोबारियों पर नकेल कसने को लेकर मुजफ्फरपुर जीआरपी की पुलिस विशेष अभियान चलाकर इनके मंसूबों को ध्वस्त करने में जुटी है, इसी करी में रेल पुलिस मुजफ्फरपुर जंक्शन से एक खड़ी ट्रेन के बोगी में गाना बाजा बजाने वाले सामान के अंदर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया. 


*ऐसे मिली सफलता*


बताया गया की मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी जननायक एक्सप्रेस के साधारण बोगी से लावारिस हालत में शौचालय के पास एक ढोलक एक साउंड बॉक्स एक टायर बरामद किया गया. जब तलाशी ली गई तो सभी भौंचक रह गए क्योंकि उनमें से कुछ और नहीं बल्कि अवैध शराब की दर्जनों बोतले बरामद की गई. बताया गया की सभी में रॉयल रॉयल स्टैग व्हिस्की 750 एम एल का 29 बोतल एवं रॉयल स्टैग व्हिस्की 375 एम एल का 24 बोतले मिली. 


अवैध शराब बरामद होने के बाद रेल पुलिस कारवाई में जुट गई, मुजफ्फरपुर रेल पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई. मुजफ्फरपुर रेल थानाध्यक्ष दिनेश साहू ने दी जानकारी.

  

Related Articles

Post a comment