वेद प्रकाश ने छोड़ा कांग्रेस : थामा जाप का हांथ, जिलाध्यक्ष की मिली कमान




ब्यूरो रिपोर्ट/रुपेश कुमार


मुजफ्फरपुर : शनिवार को जन अधिकार पार्टी (लो०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा, सवर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राकेश कुमार, प्रदेश महासचिव रानू नीलम शंकर के मौजूदगी में जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक मुजफ्फरपुर का संगठन विस्तार एवं मिलन समारोह का आयोजन किया गया.


यह कार्यक्रम सवर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पूर्व मुखिया राकेश कुमार जी के आवासीय परिसर से संपन्न हुई। कार्यक्रम में सर्वसम्मति से प्रदेश अध्यक्ष के आग्रह पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के उपस्थिति में वेद प्रकाश को जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया। साथ ही वेद प्रकाश के साथ सैकड़ों की संख्या में पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी गण एवं विभिन्न दलों के सामाजिक कार्यकर्ता ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण किया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक पप्पू यादव ने कहा पूरे बिहार में सभी जिलों से जिस दिन जाग के एक-एक विधायक सभी जिलों में हो जाएंगे उसी दिन इन सभी जाति धर्म और संप्रदाय के राजनीतिक दुकान बंद हो जाएंगे और इस दिशा में नई टीम पूरी मजबूती से मुजफ्फरपुर में कार्य करेंगे. संगठन ने काफी जुझारू संघर्षशील एवं सबसे युवा नेता को पार्टी ने जिला का जिम्मेवारी सौंपा और मुझे पूरा विश्वास है कि यह इन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.


 नवनियुक्त जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश ने कहा जिस उम्मीद के साथ पार्टी आलाकमान ने मुझ में विश्वास जताया है उसी विश्वास के साथ जन आकांक्षा एवं संगठन के सशक्तिकरण की दिशा में पूरी मजबूती से कार्य करेंगे और संगठन को बिहार में नंबर वन बनाएं.


 इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सदस्यता ग्रहण करने वालों में आशा देवी कुशवाहा, सत्यनारायण यादव,राजीव कुमार ओझा, विकाश कुमार टुल्लू, रामबच्चन मालाकार,कृष्मुरारी ओझा,अभिनंदन कुमार, रीना सिंह, असन सिंह,रामबालक ठाकुर, राघवेंद्र पाण्डे, राधेकृष्ण प्रसाद,लक्ष्मण राय, मोनू कुमार, भरत राय, नीलम देवी, मनोज कुमार अधिवक्ता,सीताराम कमती, प्रभात रंजन झा, मुख्य रूप से प्राथमिक सदस्यता ग्रहण किया.


 मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद राय, रजनीश शाही, संजीव कुमार समेत प्रदेश के सैंकड़ों कार्यकर्ता इस समारोह में शमिल हुए.

  

Related Articles

Post a comment