शातिर चोरों ने एक घर को बनाया निशाना : कुछ नही मिला तो स्मार्टफोन लेकर हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : जिले में नहीं थम रहा चोरी का आतंक. आए दिन किसी न किसी क्षेत्र में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग निकलता है. वही ताजा मामला मिठनापुर थाना क्षेत्र का है जहा एक घर से हजारों रुपए कैश और परिवार के सदस्यों का लगभग कई स्मार्टफोन मोबाइल लेकर हुए फरार हो गया.


बताया गया की घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड तीन पोखरिया स्थित अमरेंद्र कुमार के घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. शातिर चोर पहले सीढ़ी लगाकर अमरेंद्र कुमार के घर में छत द्वारा प्रवेश कर जाते हैं और परिवार के पांच सदस्यों का मोबाइल और घर में रखे लगभग 2500₹ कैश लेकर भाग निकलता है.


इस पूरे मामले को लेकर के अमरेंद्र कुमार ने बताया कि इस इलाके में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है आए दिन इस इलाके में स्मैकियो द्वारा मोबाइल छीनतई चोरी मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती है मगर पुलिस प्रशासन उस पर कोई कार्रवाई नहीं करती है अमरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर उन्होंने 112 को सूचना दी है और मिठनपुरा थाना में लिखित रूप में आवेदन दर्ज करने की कवायद की जा रही है. वही इस चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

  

Related Articles

Post a comment