केके पाठक के विभाग में ये क्या - स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे DEO के साथ स्कूल के हेडमास्टर ने मारपीट किया जख्मी


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ स्कूल के हेड मास्टर ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है जिसमें जिला शिक्षा पदाधिकारी का सर फूट गया है. जिसके बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी ने संबंधित थाना में उक्त स्कूल के हेड मास्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. 


बताया गया की सोमवार को मुजफ्फरपुर जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह जिले के कुढ़नी प्रखण्ड के मध्य विद्यालय करमचंद रामपुर बलरा निरीक्षण करने पहुंचें थे इसी दौरान स्कूल के प्रधानाध्यापक ने अपने कुछ लोगो के साथ मिलकर जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ मारपीट करने लगे. इस घटना में जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह का सर फट गया. जिसके बाद आनन फानन में जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह का स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक की इलाज कराया गया. अब पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह के द्वारा उक्त हेड मास्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कुढ़नी पुलिस को आवेदन सौप गया है.


वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर के जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह के द्वारा कुढ़नी थाना में एक स्कूल के हेड मास्टर के द्वारा मारपीट किए जाने संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. जो भी मामले में दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और दोषी किसी भी हाल में बक्शे नही जायेंगे.

  

Related Articles

Post a comment