ये क्या - होस्टल के बकाया पैसे वसूलने के लिए छात्र का अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटो में बच्चे को सकुशल किया बरामद, ऐसे हुआ खुलासा




Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने अहृत बच्चे को महज 5 घंटे के अंदर ही सकुशल बरामद करने साथ ही अपहरणकर्ता महिला को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर बजरंग चौक निवासी लक्ष्मी कुमार शाह का 11 वर्षीय पुत्र प्रियांशु राज अचानक गायब हो जाता है, प्रियांशु के पिता खोजबीन हीं कर रहे थे तभी उन्हें एक नंबर से कॉल कर अपहरण की सूचना दी गई। अपहरण कर्ताओं का दूसरा कॉल आता उससे पहले ही प्रियांशु के पिता ने कांटी थाने में मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल नंबर को ट्रैक कर गायघाट इलाके से एक महिला को गिरफ्तार किया. उसे सख्ती से पूछताछ के बाद महज कुछ घंटो के अंदर ही काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित विद्या माउंट हॉस्टल से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. अपहरण में शामिल अन्य अपराधी भागने में सफल रहे जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.


बताया जा रहा है कि महिला के हॉस्टल में उक्त बच्चा रहता था, कुछ दिन पहले उसके पिता बच्चे को लेकर चले गए थे, होस्टल का रुपया बकाया था, जिसकी वजह से महिला ने बच्चों को अगवा कर लिया, और उसी हॉस्टल में रखा जहां वह पढ़ता था. 


डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की हॉस्टल संचालिका विद्या कुमारी अपने सहयोगी के साथ मिलकर पैसे के लालच में प्रियांशु का अपहरण किया था। उन्होंने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

  

Related Articles

Post a comment