उधारी नही देने पर युवक ने महिला की कर दी पिटाई - इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस


Reporter/Rupesh Kumar


मुज़फ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में एक यूवक ने किराना दूकान से राशन के समान उधार नहीं देने पर चाची की बेहरमी से पिटाई कर दी।पिटाई से महिला कोमा में चली गई।महिला की इलाज की दौरान मौत हो गई।घटना के बाद परिजन में चीत्कार मचा हुआ है।घटना के बाद युवक फरार है ।वही पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लेकर पुछताछ तेज कर दी है. घटना की सूचना पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच लाया गया, बता दें की पूरी घटन जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चौक बंगरा गांव की बताई गई है.


मृत महिला के पति रामशरण महतो ने बताया की 2 मई को शाम में उसका भतीजा राहुल कुमार(26) दुकान में उधारी समान लेने आया।उनकी पत्नी बिना देवी राशन का समान देने से मना कर दी।जिसके बाद राहुल कुमार उसके सीने पर चढ़कर बेलन से जमकर पिटाई कर दिया। उस समय राहुल के पिता और माता भी सामने खड़े थे।मेरे घर पर कोई व्यक्ति नहीं था ।पिटाई से मेरी पत्नी बेहोश हो गई।घटना की जानकारी के बाद मेरी बहु और अन्य लोग इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।डॉक्टर ने बताया की वह कोमा में है।जिसके बाद घटना की सूचना पुना से यहां आए है। 3 मई को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद सदर थाना पुलिस शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।


सदर थाना के दरोगा राजीव कुमार ने बताया की परिवार के लोगो के द्वारा महिला की पिटाई की गई।इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. शव को कब्जे ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया. घटना के बाद युवक फरार है।उसकी गिरफ्तारी के लिए आगे की करवाई की जा रही है.

  

Related Articles

Post a comment