शराब की छापेमारी करने पहुंची पुलिस को देख भागने के दौरान युवक की गड्ढे में डूबने से मौत : आक्रोषित लोगो ने थाना में लगाई आग


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में शराब की छापेमारी करने गई पुलिस को देखकर भाग रहे एक युवक की पानी भरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई, जिसके बाद आक्रोशित लोगो ने थाना में रखे कई वाहनों को किया आग के हवाले. दरअसल मामला मुजफ्फरपुर के गरहा ओपी थाना की है. हालाकि मामला अब नियंत्रण में है.


जानकारी के अनुसार गरहा थाना की पुलिस को अवैध शराब से जुड़े कारोबार को लेकर सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद गरहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची जहा पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया जबकि एक नाबालिक युवक पुलिस को देखकर भागने के क्रम में पानी भरे गड्ढे में गिरने से डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोग और परिजन आक्रोशित हो गए और शव को गरहा थाना पर रख कर जमकर हंगामा करने लगे. वही हंगामा कर रहे लोगो ने थाना परिसर में जप्त किए गए कई बाइक और चार पहिया वाहनों को आग के हवाले कर दिया.  उपद्रवी तत्वों के द्वारा एक चौकीदार के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राकेश कुमार, सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह सहित तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामला शांत कराया. 


इधर मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने बताया की गरहा थाने की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र की एक गांव में कुछ लोग अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं जिसकी सूचना के सत्यापन हेतु थाना की टीम मौके पर पहुंची जहां से पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया वहीं पुलिस को देख एक युवक वहां से भागने लगा इसी क्रम में भगाने के दौरान पानी भरे गड्ढे में गिरने से उसकी मौत हो गई जिसके बाद लोगों के द्वारा डेड बॉडी को थाने पर लाया गया और उपद्रवियों तत्वों के द्वारा थाना परिसर में रखे गाड़ियां और जप्त की गई वाहनों में आग लगा दी गई. इधर एक चौकीदार से मारपीट मामले में एसएसपी ने कहा की थाने में कार्यरत चौकीदार के साथ भी मारपीट की गई पुरे मामले को लेकर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

  

Related Articles

Post a comment