पटना जमीन विवाद में युवक को मारी गोली,हॉस्पिटल में भर्ती।।

गौरीचक थाना अंतर्गत संपतचक में सोहगी हंडेर जाने वाले मार्ग पर एक बाइक सवार युवक को उसके दोस्त के बेटे ने गोली मार दी और फरार हो गया.गोली लगते ही बाइक सवार शख्स वही गिरकर तड़पने लगा, जिससे स्थानीय लोग उठाकर नजदीक के नारायण हॉस्पिटल लेकर भर्ती कराया जहां अस्पताल में डॉक्टर ने युवक के छाती में फंसे गोली को निकाल दिया. फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई हैं. मोहन को गोली लगने की जानकारी लोगों ने उसके परिजनों को दीघा में कॉल करके दी जहां से पिता रविशंकर प्रसाद मां कांति देवी भाई विकास कुमार अस्पताल पहुंचे. जख्मी युवक के पिता रविशंकर प्रसाद ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के पटना जिला अध्यक्ष हैं.


मोहन के भाई विकास ने बताया की सोहगी हंडेर इलाके में करीब एक कट्ठा जमीन दस साल पहले खरीदा गया है. वहीं मोहन को गुड्डू नाम के शख्स से दोस्ती है. मोहन ने ₹ एक लाख रुपया अपने दोस्त गुड्डू को बतौर कर्ज दिया था. रुपया देने में आना कानी करने पर मजाक में ही गुरुवार 28 दिसंबर 2023 को मोहन गुड्डू की बाइक लेकर चला गया था.दूसरे ही दिन 29 दिसंबर शुक्रवार को मोहन साव गुड्डू की बाइक लेकर सोहगी पहुंचा और उसे सौंप दिया. इसके बाद वह अपनी जमीन पर गया और वहां से वापस बाइक से घर लौट रहा था इस दौरान गुड्डू के बेटे ने उसे गोली मार दी.


डॉक्टरों का कहना है कि गोली छाती से निकाल दिया गया है, अब उसकी हालत खतरे से बाहर है. हालांकि अभी उसे आईसीयू में रखकर इलाज किया जा रहा है.

थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि जमीन देखने युवक पहुंचा था.स्थानीय एक परिचित आदमी के साथ उसका रुपया का लेनदेन था, इसी विवाद में गोलीबारी हुई है.युवक का इलाज अस्पताल में हो रहा है. इस मामले में परिजन अभी तक लिखित प्राथमिक कि नहीं दर्ज कराए हैं. होश में आने पर मोहन से पूछताछ किया जाएगा.

  

Related Articles

Post a comment