युवा, महिला, किसान और गरीब एनडीए के पक्ष में बढ़ चढ़कर करेंगे मतदान, समाज के सभी वर्गों का मिलेगा जनसमर्थन : राजकुमार राय



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम बिहार के विकास पुरुष मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के लोककल्याणकारी  कार्यों से प्रभावित होकर बिहार राज्य के युवाओं,महिलाओं,किसानों एवम गरीबों के द्वारा बढ़ चढ़ कर एनडीए गठबंधन के पक्ष में मतदान किया जाएगा।



अश्वनी कुमार, समस्तीपुर




समस्तीपुर :  आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 को ले पूरे देश सहित बिहार राज्य में चुनावी अभियान की शुरुआत हो चुकी है। इस बाबत समस्तीपुर जिला जनता दल यूनाइटेड पार्टी  के मुख्य प्रवक्ता सह हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राजकुमार राय ने कहा की आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 में पूरे देश सहित बिहार राज्य में एनडीए गठबंधन को समाज के सभी वर्गों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। पूर्व विधायक ने कहा की आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 में पूरे  बिहार राज्य में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम बिहार के विकासपुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लोककल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर बिहार के युवाओं, महिलाओं,किसानों एवम गरीबों के द्वारा बढ़चढ़ कर एनडीए गठबंधन के पक्ष में मतदान किया जाएगा। उन्होंने केंद्र व बिहार की एनडीए सरकार की सबका साथ सबका विकास की नीति को पूरे देश सहित बिहार राज्य के उज्ज्वल भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण बताया। पूर्व विधायक ने आमलोगों के द्वारा केंद्र व बिहार सरकार की विकसित भारत व विकसित बिहार अभियान के लिए एनडीए गठबंधन के विजन को अपार जनसमर्थन मिलने की बात कही। उन्होंने एक विकसित भारत एवम विकसित बिहार  के निर्माण के लिए एनडीए गठबंधन की समाज के अंतिम पाएदान तक रहनेवाले लोगों तक विकास व लाभुक योजनाओं को पहुंचाने की नीति को बहुत कारगर बताया।साथ ही वर्तमान समय में जातीय बंधनों से ऊपर उठकर विकास की बात करने वाली एनडीए गठबंधन की लोककल्याणकारी नीति के बहुत दूरगामी परिणाम देखने को मिलने की भी बात कही। इसके अलावा खगड़िया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले वाले 140 हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के द्वारा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में पूरे हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए चहुंमुखी विकास को अच्छी तरह से समझ रहे है। इस चुनाव में आमलोगों को खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन के लोजपा (रामविलास)पार्टी  उम्मीदवार राजेश वर्मा के नेतृत्व में पूरे खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के उज्ज्वल भविष्य तथा विकास होने का पूरा विश्वास है। पूर्व विधायक ने हसनपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले तीन प्रखंड क्रमशः हसनपुर,बिथान,तथा सिंघिया क्षेत्र के सभी 38 पंचायत के लोगों से अपने क्षेत्र के चहुंमुखी विकास करने के लिए एवम सुख दुःख के साथी एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में बढ़चढ़ कर मतदान करने का आह्वान किया।

  

Related Articles

Post a comment