ऑटो रिक्शा चालक का शव पोखर से बरामद : जांच में जुटी पुलिस


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बीतें कुछ दिनों से आए दिन सुबह होते ही जिले के किसी न किसी क्षेत्र से शव मिलने की सूचना प्राप्त होती है, ताजा मामला मुज़फ़्फ़रपुर के बेला थाना क्षेत्र का बताया गया है. शव मिलने की सूचना से आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे. बताया गया की एक व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ मिला, शव पानी की वजह से फूल चुका है. दरअसल बेला थाना क्षेत्र के औधोगिक क्षेत्र में शव मिलने से इलाकें में सनसनी फैल गई , शव मिलने की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये SKMCH भेज दिया है. वही शव की पहचान पियर थाना क्षेत्र के बंदरा निवासी अजित कुमार के रूप में हुई है जो ऑटो चालक था.


वही परिजन ने बताया की पैसा लेकर गाड़ी का सामान खरीदने निकला था, लेकिन जब घर नही पहुंचा तो पत्नी को लगा कि वो घर चला गया है लेकिन अब सूचना मिली की उसका शव मिला है. मृतक कई वर्षो से बेला में ही ऑटो चलाने का काम करता था, परिजन हत्या की आशंका जता रहे है.


वही बेला पुलिस ने बताया की शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, शव को देखने से प्रतीत हो रहा है की शव फूल चुका है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

  

Related Articles

Post a comment