बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को सरेआम मारी गोली मौके पर हुई मौत।।


पटना:-नौबतपुर सरमेरा पाठ के रूस्तमगंज गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक को गोलियों से भून डाल जहां प्रधानाध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतक व्यक्ति की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के ममरेजपुर गांव निवासी महेश प्रसाद के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा पटना एम्स हत्या होने के बाद इलाके में फैली सनसनी। मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रधानाध्यापक महेश प्रसाद अपने बाइक से नौबतपुर प्रखंड के

शहररामपुर गांव स्थित हाई स्कूल से ड्यूटी खत्म कर अपने घर की ओर जा रहे थे तभी घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रूस्तमगंज गांव के पास पहले बाइक में टक्कर मारी और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जहां प्रधानाध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि शहररामपुर गांव हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक महेश प्रसाद की गोलीमार की हत्या हुई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  

Related Articles

Post a comment