बेगूसराय में महिला दरोगा सविता कुमारी की मौत होने पर पीड़ित परिवार को शोक संवेदना देने पहुंची पूर्व विधायक अमिता भूषण


प्रशान्त कुमार की रिपोर्ट



बेगूसराय जिले की परना निवासी महिला दारोगा सबिता कुमारी की दर्दनाक मौत से आहत और व्यथित पूर्व नगर विधायक अमिता भूषण शनिवार को पीड़ित परिजनों से मिलकर विपदा की इस घड़ी में उन्हें सांतवना दी। ज्ञात हो क़ि पिछले दिनों जिले क़े परना गाँव की नेकदिल और बेहद प्रतिभाशाली महिला दारोगा की गोपालगंज में सडक दुर्घटना में दुःखद मौत हो गईं थी।

विपत्ति की इस घड़ी में अमिता भूषण नें परिजनों से धैर्य और हिम्मत रखने का आग्रह करते हुए कहा क़ि ईश्वर की मर्जी कभी कभी बेहद क्रूर रूप में सामने आ जाती है जिसके आगे किसी का जोर नहीं चल पाता। ऐसी असहनीय पीड़ा को झेलना मुश्किल तो है पर ईश्वर की नियति समझते हुए इस दुख का मुकाबला केबल धैर्य और साहस से ही सम्भव है। जिस लगन और मेहनत से उन्होंने परिवार, समाज, जिले और राज्य में अपना मुकाम बनाया उसकी भरपाई तो मुश्किल है पर उस आदर्श पर चलते हुए हम उन्हे सच्ची श्रद्धांजली दे सकते हैं। दुख और अनहोनी की बाधा को पार करते हुए आगे की सोचना ही जीवन कर्तव्य है। श्रीमती भूषण ने परिजनों को व्यक्तिगत और प्रशासनिक हर स्तर पर हर संभव सहायता का भरोसा भी दिलाया।

 इस दौरान पूर्व विधायक क़े साथ प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह, जय प्रकाश साह, श्रीकांत राय,डाबर खां,ओमप्रकाश महतो, असर्फी ठाकुर, अब्दुल कादिर,प्रभाशु विट्टू, रत्नेश टुल्लू, सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

  

Related Articles

Post a comment