बेगूसराय में कांग्रेसी कार्यकर्ता ने समाहरणालय के दक्षिणी द्वार पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया


प्रशान्त कुमार ब्यूरो चीफ



बेगूसराय में कांग्रेसी कार्यकर्ता ने महंगाई के खिलाफ हड़ताली चौक  पर धरना प्रदर्शन किया धरना को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष अभय कुमार सरजन ने कहा आज देश में मोदी सरकार द्वारा मणिपुर को जलाने के साथ-साथ मिजोरम से हरियाणा तक को जलाने का कार्य कर रही है। देश में बढ़ती महँगाई ने आम आदमी के जीवन को बहुत ही कठिनाई में डाल दिया है। आम लोग दाल सब्जी ,एलपीजी,इत्यादि की बढ़ती कीमत को लेकर परेशान है।मोदी सरकार की खिल्ली उड़ा रही है। हम आप सभी काँग्रेस जनों से अनुरोध करते हैं कि आप जनता के बीच जाकर मोदी सरकार के कुकृत्यों का पर्दाफाश करें। कार्यक्रम का संचालन करते हुए रामविलास सिंह ने कहा कि आज आपकी उपस्तिथि यह दर्शाती है कि बेगूसराय में कांग्रेस पार्टी व उनके लोग आज भी जीवंतता की पूरी मिसाल हैं। धरना कार्यक्रम को युबा काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रकाश गरीबदास ने कहा कि भारत के लोग अपने जननायक राहुल गाँधी की ओर टकटकी लगाए हुए हैं। आप उन्हें सम्बल दें। इस धरना को वरिष्ठ नेता शशिशेखर राय,लखन पासवान,सुबोद कुमार,

रामचंद्र  सिंह,महेश सिंह,मुरलीधर मुरारी,रूबी शर्मा,प्रखंड अध्यक्ष रामानुज कुँवर,राकेश सिंह,डॉ सुरेंद्र सिंह,रेणु देवी,बालेश्वर महतो,ब्रजेश कुमार प्रिंस,प्रवक्ता चुनचुन राय, रणजीत कुमार मुखिया,हारून रसीद,विक्रम कुमार,आमोद जी,सुबोध प्रसाद सिंह,जिला पार्षद किरण देवी सहित दर्जनों लोंगों ने संबोधित किया। धरना के दौरान नौ सूत्री माँगों को लेकर शिष्ट मंडल जिला पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

 धरना स्थल पर ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा माननीय राहुल गाँधी की सजा पर रोक की खबर से कार्यकर्त्ता आपस में अबीर गुलाल लगाकर मेन रोड में जुलूस निकालकर ख़ुशी का इजहार किया।

  

Related Articles

Post a comment