कटिहार : मेरी माटी,मेरा देश कार्यक्रम हुआ आयोजित।

कटिहार/ मनसाही से प्रत्येक न्यूज के लिए सोनी कुमारी की रिपोर्ट। 

कटिहार जिले के मनसाही में भारतीय जनता पार्टी कटिहार ग्रामीण मंडल के मंडल अध्यक्ष अजय कुमार दास के नेतृत्व में गुरुवार को कटिहार सदर प्रखंड के हफलागंज गांव में मेरी माटी,मेरा देश, कार्यक्रम को लेकर गांव के देश की आजादी एवं देश की सेवा में अपना बहुमूल्य योगदान देने वाले महान स्वतंत्रता सेनानी के घरों से मिट्टी अमृत कलश में एकत्रित करते हुए सभी स्वतंत्रता सेनानी को याद कर उन्हें नमन किया एवं उनके परिवार जनों का सम्मान किया गया। 


इस अवसर पर भाजपा कटिहार ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष अजय कुमार दास ने कहा कि देश की आजादी एवं देश की सेवा में अपना योगदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानी को आज हम सभी याद कर उन्हें नमन करते हैं. साथ ही उनके घरों के मिट्टी को अमृत कलश में एकत्रित किया जा रहा है. देश की मिट्टी हम सबको आपस में जोड़ती है. इसलिए माटी को नमन और वीरों का वंदन इस मानसिकता से हमसभी इस कार्यक्रम को पूरे प्रखंड क्षेत्र में करने का निर्णय लिया गया है. और इस अमृत कलश के मिट्टी को प्रखंड व जिला में जमा कर इसे दिल्ली के कर्तव्य पथ पर देश के महान वीरो के स्मृति में बन रहे अमृत वन के लिये भेजा जायेगा। 

इस अवसर पर भाजपा कटिहार ग्रामीण मंडल अध्यक्ष अजय कुमार दास, जिला उपाध्यक्ष व मुखिया मुकेश पासवान,सरपंच नित्यानंद पासवान,मंडल उपाध्यक्ष अरविंद पोद्दार,आईटी सेल संयोजक राजीव कुमार,युवा मोर्चा अध्यक्ष राजेश कुमार वर्णवाल,पंचायतीराज प्रकोष्ट सहसंयोजक राजकुमार शर्मा,शक्तिकेंद्र प्रमुख पंकज कुमार दास,बूथ अध्यक्ष सुधीर पासवान,लक्ष्मी प्रसाद साह, सुरेश पासवान,पूर्णेन्दु साह, प्रकाश चंद्र साह, भोला साह,सुधीर साह इत्यादि उपस्थित थे।

  

Related Articles

Post a comment