गायघाट में पोखर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत : परिवार में मची चीख पुकार



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के गायघाट में एक व्यक्ति की डूबने से हुई मौत, बताया जा रहा है की शौच करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूबकर मौत गई. वही घटना के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई, घटनास्थल पर लोगो की भारी भीड़ उमर पड़ी, वही घटना के बाद परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है. वही स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना गायघाट पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया में जुटी.


घटना गायघाट थाना क्षेत्र के दहिला की बताई गई है, मृतक व्यक्ति की पहचान संतोष कुमार (40) पिता स्व. शंकर साह के रूप में की गई. घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीण ने बताया की दहिला पछियारी टोला के समीप एक पोखर है जो काफी ज्यादा गहरा है, वही शौच के दौरान पैर पिसल गया और गहरे पानी में चले जाने से उसी मौत हो गई. जब तक लोग उसे बाहर निकालते तब तक गहरे पानी की वजह से डूबकर मौत हो गई.


इधर गायघाट थानाध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया की पोखर में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है, आवेदन प्राप्त होने के बाद आगे की प्रक्रिया की जायेगी.

  

Related Articles

Post a comment