हाउसिंग बोर्ड की घटना के पीड़िता को न्याय देने में पुलिस पूरी तरह विफल : अजीत


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल बैरिया स्थित मां जानकी हॉस्पिटल पहुंचा, जहां पिछले दिन अपराधियों के हमले में बुरी तरह जख्मी सुषमा देवी एवं उनके पुत्री शालू से मिला। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पीड़ित एवं म उनके परिजनों  से लिया तथा उन्हें न्याय दिलाने का  भरोसा दिया।  

               इस मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद, चिंतनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। कांटी पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है, तभी तो अपराधी अस्पताल पहुंच कर जीवन मौत से जूझ रहे सुषमा एवं उनके परिजनों को मुकदमा नहीं उठाने पर जान मारने की धमकी दे रहे है। उन्होंने कहा की इस घटना में पुलिस की निष्क्रियता स्पष्ट दिख रही है। घटना के वक्त जख्मी सुषमा देवी की पुत्री शालू कुमारी जिस अपराधी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था, उसके बाद न तो कोई दुसरा अपराधी पकड़ा गया है और न ही पुलिस पीड़ित का शुद्धी लेने पहुंची है । श्री कुमार ने कहा कि मै दूरभाष पर पुलिस के बड़े अधिकारियों से इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता को न्याय व सुरक्षा देने का आग्रह किया हूं। यदि दो दिनों के अंदर इस परिवार का सुरक्षा के साथ ही न्याय नहीं मिला तो पुलिस के आला अधिकारी से मिल कर न्याय देने व  दिलाने की मांग करूंगा।

                उन्होंने आगे कहा कि यदि निश्चित समय सीमा के अंदर इस मामले में न्याय नहीं हुआ तो हम एवं हमारे साथ ही न्याय दिलाने घर के लिए सड़क पर उतरेंगे.


अजीत कुमार के साथ पीड़िता से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में भाजपा नेता कमलेश कांत गिरी, नीरज प्रकाश , मोहम्मद सवा, मोहम्मद शमीम, निखिल कुमार, अविनाश कुमार सिंह, मुखिया इंद्र मोहन झा , साकेत रमन पांडे, मंकू पाठक, रमेश कुमार शर्मा उर्फ टुना शर्मा, विनोद सिंह, बिट्टू गुप्ता, पिकू सिंह अनिल पंडित आदि प्रमुख हैं.

  

Related Articles

Post a comment