भाजपा नेता ने हसनपुर वासीयों की बहुप्रतीक्षित मांग को पत्र के माध्यम से उठाया



हसनपुर रोड जंक्शन से पटना और दिल्ली के लिए ट्रेन सेवा शुरू करने के साथ ही प्रस्तावित हसनपुर बरौनी रेल परियोजना का काम शीघ्र हो शुरू - सुभाष चंद्र यादव 



अश्वनी कुमार, समस्तीपुर 


समस्तीपुर / खगड़िया - हसनपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख सह वरिष्ट भाजपा नेता सुभाष चंद्र यादव ने खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेश वर्मा से हसनपुर विधानसभा वासियों के लिए कई महत्वपूर्ण मांग किया है। भाजपा नेता ने खगड़िया सांसद को लिखे पत्र में कहा है कि हसनपुर रोड जंक्शन से बिथान तक ट्रेनों का शीघ्र परिचालन कराया जाय, जबकि एक साल पूर्व ही इसपर रेलवे के द्वारा ट्रेन का ट्रायल पूरा हो चुका है। साथ ही हसनपुर से पटना , दिल्ली के लिए ट्रेन सेवा बहाल किया जाय जिससे क्षेत्र वासियों को सुविधा मिल सके। हसनपुर गन्ना और विद्युत उत्पादन वाला क्षेत्र है साथ ही खगड़िया और समस्तीपुर के बीच रेलवे को सबसे अधिक राजस्व भी देता है । भाजपा नेता ने साथ ही प्रस्तावित हसनपुर से बरौनी रेल परियोजना में भी आगामी 2024 - 2025 के बजट में राशि आवंटित करवाने की मांग की है । जबकि इस प्रस्तावित रेल परियोजना का सर्वे रिपोर्ट इलाईट कम्पनी के द्वारा दिया जा चुका है। 


भाजपा नेता की मांगों का समर्थन -


हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बुद्धिजीवियों और क्षेत्र वासियों ने भाजपा नेता सुभाष चंद्र यादव के द्वारा संसद राजेश वर्मा से किए इस मांग पर अमल करने को कहा है।  भाजपा नेता मुरली  मिश्रा, सकरपुरा के मुखिया रामसखा राय सहित कई जनप्रतिनिधियों और लोगों ने कहा की हसनपुर वासियों की इस बहुप्रतीक्षित मांग पर कोई भी सरकार ध्यान नहीं देती है। यदि इस पर शीघ्र अमल नही किया गया तो जान आंदोलन चलाया जायेगा।

  

Related Articles

Post a comment