पूर्व मंत्री ने साधु संतों के बीच किया संवाद : साधुओं से पीएम मोदी के लिए मांगा आशीर्वाद



Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : मोतीपुर प्रखंड के अजना कोर्ट मठ पर शनिवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने जन संवाद कार्यक्रम के तहत साधु संतों के बीच देश के हित में मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का व्यापक चर्चा किया। साथ ही उन्होंने साधु संतों से समाज के हित में केन्द्र द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक जरूरतमंद को मिले इसके लिए सकारात्मक पहल करने का अपील किया। 

                            श्री कुमार ने जनवरी माह के अंतिम सप्ताह में अयोध्या में प्रस्तावित श्री रामचंद्र भगवान का भव्य मंदिर का लोकार्पण के समय अधिक से अधिक साधु संतों को शिरकत कर, देश की तरक्की एवं तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के लिए आशीर्वचन देने का अपील किया। इस मौके पर साधु संतों ने देश के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के द्वारा सनातन धर्म, हिंदू संस्कृति, एवं धार्मिक ग्रंथो के खिलाफ लगातार बिशपान किए जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया । संतों ने कहा कि इस सृष्टि का निर्माण साधु संतों के द्वारा ही आदिकाल में किया गया था। लेकिन आज राजनीति लाभ के लिए साधु संत को नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है जो बेहद दुखद है।

                            विदित हो की अजनाकोट मठ के महंत स्व सीताराम दास के 13 वीं के अवसर पर ग्रामिणों द्वारा साधु संत  समागम एवं भंडारा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर ग्रामीण गजेंद्र तिवारी, मनीष तिवारी ,मुकेश पांडे ,नरेश पांडे , दिलीप कुमार सिंह, पुरुषोत्तम कुमार, विवेक कुमार, केतन कुमार ,मृत्युंजय कुमार सिंह, सतीश पांडे ,विकास पांडे, राणा पांडे ,  देवनारायण शाह, महावीर शाह आदि लोगों ने जन संवाद कार्यक्रम में अपना अपना विचार रखा।

  

Related Articles

Post a comment