कांटी में पूर्व मंत्री ने 200 के भी ए ट्रांसफार्मर का किया उद्घाटन


Reporter/Rupesh Kumar


मुजफ्फरपुर : राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने शुक्रवार को कांटी क्षेत्र के अस नगर गांव में विद्युत विभाग द्वारा लगाए गए 200 सौ के भी ए का ट्रांसफार्मर का फिता काटकर उद्घाटन किया । ट्रांसफार्मर  उद्घाटन के उपरांत वर्षों से विद्युत समस्या से जूझ रहे विद्युत उपभोक्ताओं को समस्या से निजात मिल गया है.


ट्रांसफार्मर लगने से आम उपभोक्ताओं के साथ-साथ बोरिंग से सिंचाई कार्य करने वाले किसानों को भी काफी राहत मिला है. एग्रीकल्चर कनेक्शन लेने के बावजूद सही ढ़ंग से वोल्टेज व समय पर लाइन उपलब्ध  नहीं होन से इस इलाके के विद्युत उपभोक्ता के साथ ही किसान खासे परेशान थे.


इस अवसर पर उपस्थित विद्युत उपभोक्ताओं एवं स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की पूर्व में भी मैं कांटी क्षेत्र के हर एक लोगों को सुगम विद्युत सुविधा उपलब्ध कराया था , मै आगे भी जहां कहीं भी विद्युत का समस्या होगा हम हर हालत में समस्या का निदान कराएंगे। उन्होंने कहा कि आप विद्युत विपत्र समय पर जमा करें , विद्युत कंपनी को सहयोग करें हर  इलाके में समय से विद्युत सुविधा मिले इसके लिए प्रयास करुंगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मुखिया मोहम्मद अब्दुल्ला ने किया.


इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता देवेंद्र कुमार त्रिवेदी, रामनरेश सिंह , पप्पू तिवारी , अमन कुमार , मोहम्मद कासिम, हाफिज ओजैर , जितेंद्र सिंह , गुड्डू कुमार यादव, जितेंद्र सिंह नवल सिंह , धर्मेंद्र तिवारी, अविनाश कुमार तिवारी , सूरज कुमार, कौशल किशोर सिंह आदि ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया.

  

Related Articles

Post a comment